फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनअन्नू कपूर से ऑनलाइन ठगी, KYC के नाम पर ओटीपी मांगा और खाते से निकाल लिए लाखों रुपये

अन्नू कपूर से ऑनलाइन ठगी, KYC के नाम पर ओटीपी मांगा और खाते से निकाल लिए लाखों रुपये

अन्नू कपूर से ऑनलाइन ठगी हुई है। बैंक के केवाईसी अपडेट के नाम पर ठग ने उनसे विस्तृत जानकारी ली और 4.36 लाख रुपये खाते से निकाल लिए। जैसे उन्हें इसका पता चला उन्होंने तुरंत पुलिस से संपर्क किया।

अन्नू कपूर से ऑनलाइन ठगी, KYC के नाम पर ओटीपी मांगा और खाते से निकाल लिए लाखों रुपये
Shrilataलाइव हिंदुस्तान,मुंबईSat, 01 Oct 2022 09:02 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

दिग्गज अभिनेता अन्नू कपूर से ऑनलाइन ठगी हुई है। बैंक के केवाईसी अपडेट के नाम पर ठग ने उनसे विस्तृत जानकारी ली और 4.36 लाख रुपये खाते से निकाल लिए। जैसे ही उन्हें इसका पता चला उन्होंने तुरंत पुलिस से संपर्क किया। पुलिस की सतर्कता ही थी कि उन्हें एक बड़ा अमाउंट वापस मिल गया है। अन्नू ने मुंबई पुलिस के ओशिवारा साइबर क्राइम टीम का शुक्रिया जताया जिसने तुरंत एक्शन लिया और उनके 3.08 लाख रुपये वापस मिल गए। 

ओटीपी नंबर दिया


ठग ने अपना नाम कृष्ण कुमार रेड्डी बताया और उसने कहा कि वह HSBC बैंक के हेड ब्रांच से बोल रहा है। उसने कहा कि बैंक खाते का केवाईसी अनिवार्य है, नहीं तो उनका खाता बंद कर दिया जाएगा। अन्नू कपूर ने पूछा कि केवाईसी के लिए क्या करना होगा तो शख्स ने बताया कि उन्हें अपना बैंक खाता नंबर और मोबाइल पर आने वाला ओटीपी नंबर देना होगा।

बैंक से आया कॉल


अन्नू कपूर ने अपना खाता नंबर और ओटीपी शख्स को बताया। कुछ समय बाद उन्हें HSBC बैंक के कस्टमर केयर से कॉल आया कि उनके खाते से छेड़छाड़ की गई है और खाते से पैसे ट्रांसफर हुए हैं। 
 

ठग की तलाश जारी


अन्नू कपूर के खाते से दो बैंक खाते में पैसे ट्रांसफर किए गए। जैसे ही पुलिस को अन्नू कपूर की ओर से शिकायत मिली दोनों बैंक खाते को सीज कर दिए गए और उनके 3.08 लाख रुपये वापस मिल गए। पुलिस ने भारतीय दंड संहिता और आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ठग की तलाश कर रही है। 
 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper