फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनअंकिता लोखंडे अपने पार्टनर संग #Plants4SSR सोशल मीडिया कैंपेन के लिए आईं आगे

अंकिता लोखंडे अपने पार्टनर संग #Plants4SSR सोशल मीडिया कैंपेन के लिए आईं आगे

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून की सुबह फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। एक्टर के पास से कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं किया गया था। अब सुशांत सिंह राजपूत केस ने नया मोड़ लिया है। ड्रग्स ऐंगल...

अंकिता लोखंडे अपने पार्टनर संग #Plants4SSR सोशल मीडिया कैंपेन के लिए आईं आगे
Khushboo Vishnoiलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 13 Sep 2020 03:51 PM

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून की सुबह फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। एक्टर के पास से कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं किया गया था। अब सुशांत सिंह राजपूत केस ने नया मोड़ लिया है। ड्रग्स ऐंगल के साथ रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस चल रहा है। साथ ही सुशांत को मौत के लिए उकसाने का भी उनपर आरोप लगा है। सीबीआई, ईडी और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो केस की छानबीन में लगा है। सुशांत के जाने के बाद उनके दोस्त और परिवार वाले उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। एक्टर की इच्छा को पूरा करने के लिए सभी मिलकर प्लांट्स4एसएसआर कैंपेन चला रहे हैं। 

हाल ही में सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने ये मुहीम शुरू की। अब अंकिता लोखंडे और उनके पार्टनर ने भी इस सोशल मीडिया कैंपेन का हिस्सा बन गए हैं। अंकिता ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह अपने डॉग हाची के साथ मिलकर प्लांट लगा रही हैं। अंकिता की यह फोटो उनके घर की बालकनी की है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

रिया चक्रवर्ती ने टॉप फिल्ममेकर पर लगाया इल्जाम, कहा- सुशांत सिंह राजपूत ने फार्महाउस पर रखी थीं ड्रग्स पार्टीज

सुशांत सिंह राजपूत केसः सुब्रमण्यम स्वामी का दावा, कहा- सबूत बता कर रहे हैं एक्टर की मौत ‘मर्डर’ है

फोटो शेयर करते हुए अंकिता लिखती हैं कि हाची और मां, मेरा पार्टनर लगभग हर चीज में, पेड़ पौधे लगा रहे हैं। यह हमारा तरीका है सुशांत को याद करने का और उसके सपने को पूरा करने का भी। इससे पहले अंकिता ने सुबह एक पोस्ट शेयर की थी जिसमें उन्होंने आर एम ड्रेक द्वारा लिखीं कुछ लाइन्स शेयर की थीं। उन्होंने लिखा कि दिल टूट जाने के लिए आप अभी बहुत यंग हैं। खासकर उन लोगों की चिंता करने के लिए यंग है जो आप पर ध्यान ही नहीं देते हैं। उन लोगों को चुनें जो आपको चुनते हैं। उन लोगों को चुनें जो आपके साथ हमेशा रहते हैं। उनके साथ रहें जो शुरुआत से आपके साथ हैं। आप जानते हैं वे कौन लोग हैं। दोस्ती को चुनें। प्यार को चुनें। उन लोगों को चुनें जो आपसे प्यार करते हैं। जो आपको समझते हैं आप कैसा महसूस कर रहे हैं। उन लोगों के पीछे न जाएं जिनसे आपको धोखा मिला है, जिन्होंने आपको दर्द दिया है। लाइट को चुनें। मैजिक को चुनें। उन लम्हों को चुनें जो आपको पसंद हैं। उन लोगों को नहीं जिन्होंने आपको दुख दिए हैं। उन लोगों को नहीं जो आपको यह बताते हैं कि आप किसी के लिए नहीं।

epaper