DA Image
16 अप्रैल, 2021|11:37|IST

अगली स्टोरी

अंकिता लोखंडे के घर आए दो नन्हे मेहमान, फोटो शेयर कर जाहिर की अपनी खुशी

बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत के निधन के चलते काफी दिनों से बहुत दुखी थीं, लेकिन अब उनके चेहरे पर खुशी आ गई हैं। इस खुशी का राज उन्होंने सोशल मीडिया पर जाहिर किया है। अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो बच्चों के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है। 

इस फोटो में वह बेहद खुश नजर आ रही हैं। फोटो शेयर करने के साथ अंकिता ने बताया है कि उनके घर में दो नए मेंबर ( ट्विन्स) आए हैं, जिनका नाम अबीर और अबीरा है। हालांकि, इस दौरान उन्होंने यह नहीं बताया कि यह बच्चे किसके हैं। फोटो में वह ट्विन्स बच्चों को हाथों से पकड़े हुए दिख रही हैं। इस खास मौके पर अंकिता को सेलेब्स बधाइयां दे रहे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत के बहनोई ने की अकिंता लोखंडे और कृति सैनन पर खुलकर बात, कहा- हम दोनों को पसंद करते थे

इससे पहले अंकिता ने इंस्टाग्राम पर सुशांत की मां की फोटो शेयर की थी। फोटो शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा, विश्वास है आप दोनों साथ हैं। अंकिता के इस पोस्ट पर सुशांत की बहन श्वेता ने कमेंट किया कि हां वो साथ ही हैं, लव यू बेबी, हिम्मत रखो। हमें तब तक लड़ना है जब तक की हमें इंसाफ नहीं मिल जाता।

कैटरीना कैफ से मिलने के लिए उनके घर पहुंचे विक्की कौशल, वायरल हो रही हैं Photos

गौरतलब है कि सुशांत की मौत के मामले में पैसों से जुड़े लेन-देन को लेकर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) सोमवार को एक बार फिर से एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है। शनिवार को रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती से 18 घंटे तक पूछताछ हो चुकी है। वहीं, रिया चक्रवर्ती से भी ईडी ने तकरीबन आठ घंटों तक पूछताछ की थी और कई सवाल-जवाब किए थे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ankita Lokhande welcomes twins Abeer and Abeera to family A new life has begun see pic