DA Image
15 सितम्बर, 2020|5:05|IST

अगली स्टोरी

अंकिता लोखंडे का इन 2 बच्चों से है खास कनेक्शन, जानें

सुशांत सिंह राजपूत के निधन से अंकिता लोखंडे काफी टूट गई थीं। वह सुशांत के परिवार के साथ एक्टर को इंसाफ दिलाने के लिए लड़ रही हैं। इसी बीच एक्ट्रेस की जिंदगी में खुशियां आई हैं। दरअसल, अंकिता ने हाल ही में 2 बच्चों के साथ फोटो शेयर की है। इन फोटोज को शेयर करने के साथ अंकिता ने बताया है कि उनके घर में दो नए मेंबर ( ट्विन्स) आए हैं, जिनका नाम अबीर और अबीरा है।

बता दें कि इन दोनों बच्चों का एक्ट्रेस से खास कनेक्शन है। दरअसल, ये बच्चे अंकिता के बॉयफ्रेंड विक्की जैन की बहन के हैं। बता दें कि अंकिता, विक्की जैन के साथ-साथ उनके परिवार के भी काफी करीब हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

संजय राउत ने उठाया सवाल- सुशांत सिंह राजपूत से क्यों अलग हुईं अंकिता लोखंडे, इसकी भी हो जांच

बता दें कि हाल ही में शिवसेना नेता संजय राउत ने रविवार को शिवसेना के मुखपत्र 'सामना' में कई बड़े दावे किए हैं। इसके अलावा उन्होंने अंकिता लोखंडे पर भी निशाना साधा है। उन्होंने लिखा, सुशांत की लाइफ में 2 लड़कियां थीं- अंकिता लोखंडे और रिया चक्रवर्ती। अंकिता ने तो सुशांत को छोड़ दिया था, लेकिन रिया जिनपर अभी आरोप लगे हैं वह तो उनके साथ थीं। तो फिर इस मामले की भी जांच होनी चाहिए कि अंकिता ने सुशांत को क्यों छोड़ा था। ये जानकारी भी पब्लिक डोमेन में होनी चाहिए।

जब अंकिता लोखंडे बोलीं- सुशांत ने आत्महत्या की है तो इसके पीछे बड़ी वजह रही होगी

दरअसल, अंकिता से एक इंटरव्यू में पूछा गया कि उन्हें क्या लगता है ये आत्महत्या है या मर्डर? तो अंकिता कहती हैं कि वह इस पर कोई कमेंट नहीं करना चाहतीं क्योंकि वह उनके साथ नहीं थीं। अंकिता ने कहा, अगर ये मर्डर है तो मैं जानना चाहती हूं कि ऐसा क्यों हुआ और अगर ये आत्महत्या है तो जरूर इसके पीछे बड़ी वजह रही होगी। मैं यकीन से कह सकती हूं कि कोई तो है जिसको इसकी वजह पता है। मुझे भी जानना है कि ऐसा क्या हुआ सुशांत के साथ।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ankita lokhande welcome 2 new babies of boyfriend vicky jain sister