DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › अंकिता लोखंडे ने शेयर किया वीडियो, नेहा कक्कड़ के सॉन्ग ‘नेहू द व्याह’ पर थिरकती आईं नजर
मनोरंजन

अंकिता लोखंडे ने शेयर किया वीडियो, नेहा कक्कड़ के सॉन्ग ‘नेहू द व्याह’ पर थिरकती आईं नजर

हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Khushboo Vishnoi
Tue, 08 Dec 2020 10:07 PM
अंकिता लोखंडे ने शेयर किया वीडियो, नेहा कक्कड़ के सॉन्ग ‘नेहू द व्याह’ पर थिरकती आईं नजर

अंकिता लोखंडे एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। वह सोशल मीडिया पर वीडियोज और फोटोज अक्सर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में अंकिता लोखंडे ने खुद का एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह नेहा कक्कड़ का सॉन्ग ‘नेहू द व्याह’ पर थिरकती नजर आ रही हैं। अंकिता लोखंडे ने वीडियो शेयर करते हुए हार्ट इमोजी बनाया है। 

टीवी इंडस्ट्री के कई सेलेब्स ने उनके इस वीडियो पर रिएक्शन दिया है। वीडियो में देख सकते हैं कि अंकिता लोखंडे ने येलो कलर की ड्रेस पहनी हुई है और उन्होंने मेकअप नहीं किया हुआ है। वह सेल्फी मोड में इस वीडियो को खुद शूट करती नजर आ रही हैं। 

बता दें कि नेहा कक्कड़ का यह गाना काफी वायरल हो रहा है। नेहा ने यह गाना खुद लिखा है, जिसके बाद उनकी जिंदगी बदल गई है। रोहनप्रीत सिंह संग शादी में नेहा का यह गाना काफी हिट हुआ है। 

Forbes List: सबसे प्रभावशाली सेलेब्स की सूची में अक्षय कुमार, नेहा कक्कड़, अनुष्का शर्मा समेत इन एक्टर्स का नाम शामिल

मुकेश खन्ना ने साधा सैफ अली खान के ‘रावण की मानवता’ वाली टिप्पणी पर निशाना, कहा- बोलने से पहले क्यों नहीं सोचा?

सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स से की थी खास अपील
सुशांत सिंह राजपूत के निधन से अंकिता लोखंडे को भी बड़ा झटका लगा था। अंकिता और सुशांत शो ‘पवित्र रिश्ता’ के शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के करीब आए थे। दोनों काफी सालों तक साथ रहे, लेकिन फिर अचानक दोनों का ब्रेकअप हो गया था। हालांकि, आज तक दोनों के ब्रेकअप की वजह पता नहीं चल पाई है।

हाल ही में अंकिता ने ‘जी रिश्ते अवॉर्ड्स’ में सुशांत को स्पेशल ट्रिब्यूट दी है और साथ ही एक्टर के फैन्स के लिए स्पेशल मैसेज भी दिया है। अंकिता ने अवॉर्ड शो में पहुंचकर मीडिया फोटोग्राफर्स के सामने कहा कि जी रिश्ते अवॉर्ड्स जरूर देखिए, क्योंकि इस बार कुछ खास है सबके लिए। सारे जितने भी फैन्स हैं सुशांत के। बस आज उनके लिए एक छोटा सी ख्वाहिश है मेरी तरफ से। प्लीज इसे देखिए और बहुत सारा प्यार दीजिए।

संबंधित खबरें