DA Image
18 सितम्बर, 2020|11:22|IST

अगली स्टोरी

रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR होने के बाद अंकिता लोखंडे ने ट्विटर पर लिखा-सत्य जीतेगा

सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड रही अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा है, जिसके कैप्शन में उन्होंने ' सत्य जीतेगा' (Truth Wins) लिखकर सोशल मीडिया पर सनसनी फैला दी है। बता दें कि अंकिता का यह पोस्ट तब सामने आया जब एक तरफ सुशांत के सुसाइड को लेकर लोग सीबीआई की जांच की मांग कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर सुशांत के पिता केके सिंह ने उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर सनसनीखेज आरोप लगाया है। इतना ही नहीं सुशांत ने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ पटना में केस दर्ज कराया है।

सुशांत सिंह के पिता ने अपने बयान में यह कहा कि रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार वालों ने सुशांत को धोखा दिया है। उनके पैसे हड़पकर उनको मानसिक रूप से प्रताड़ित किया। यही नहीं परिवार से सुशांत को पूरी तरीके से काट दिया। इस मामले में जांच करने के लिए बिहार पुलिस की एक टीम मुंबई पहुंच चुकी है। यह टीम मुंबई पुलिस से मिलकर उनसे केस डायरी के अलावा अन्य जरूरी कागजात हासिल करेगी। वहीं एफआईआर होने के बाद सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इंसाफ की मांग की हैं। ऐसे गर्म माहौल में अंकिता का ये पोस्ट काफी माइने रखता है। 

विवेक ओबेरॉय ने ‘रोजी' से श्वेता की बेटी को बॉलीवुड में किया लॉन्च

हालांकि इस पोस्ट में अंकिता ने न तो किसी केस का जिक्र है और न ही किसी का नाम लिया है। लेकिन उन्होंने अपने पोस्ट में एक ब्लैक पेज पर 'Truth Wins' लिखकर ये जरूर साबित कर दिया है कि वह सुशांत के परिवार वालों के साथ हैं। वहीं फैंस भी अंकिता के पोस्ट को सुशांत के सुसाइड के से जोड़ते हुए लगातार कमेंट कर रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुशांत के निधन से उनकी अंकिता काफी दुखी और परेशान हैं। इस सदमे से बाहर आने की वह लगातार कोशिश कर रही हैं। 

KGF Chapter 2 Poster: रिलीज हुआ संजय दत्त का खतरनाक 'अधीरा'

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ankita Lokhande Tweet Truth Wins after Sushant Singh Rajput Father Files Case Against Actor Rhea Chakraborty