DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › कंगना रनौत के सपोर्ट में उतरीं अंकिता लोखंडे, एक्ट्रेस को कहा ‘बहादुर’
मनोरंजन

कंगना रनौत के सपोर्ट में उतरीं अंकिता लोखंडे, एक्ट्रेस को कहा ‘बहादुर’

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Khushboo Vishnoi
Wed, 09 Sep 2020 10:14 PM
कंगना रनौत के सपोर्ट में उतरीं अंकिता लोखंडे, एक्ट्रेस को कहा ‘बहादुर’

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का आज बीएमसी ने ऑफिस तोड़ दिया। एक्ट्रेस का दावा है कि बीएमसी उनके ऑफिस में जबरदस्ती घुसी और उसपर अवैध निर्माण का केस बनाया। हालांकि, एक्ट्रेस ने बीएमसी की कार्रवाई के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था, जहां से राहत मिली। अब कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका को-स्टार अंकिता लोखंडे ने एक्ट्रेस को सपोर्ट करते हुए एक पोस्ट लिखी है। अंकिता ने कंगना को ‘बहादुर’ कहा है। 

अंकिता लोखंडे ने फिल्म मणिकर्णिका से कंगना रनौत की एक फोटो शेयर करते हुए ट्वीट किया, ‘बहादुर प्यार, तुम ऐसे ही रहो कंगना टीम।’ अंकिता लोखंडे ने कंगना रनौत के साथ फिल्म मणिकर्णिका में काम किया है। इससे पहले कंगना रनौत के सपोर्ट में सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी ट्वीट कर लिखा था कि आज मैं कंगना रनौत के साथ खड़ी हूं। कंगना न सिर्फ खुद के लिए चीजें बना रही हैं बल्कि कई महिलाओं के लिए उम्मीद की किरण बन रही हैं। उनके साथ, आप, मैं, हम सब कर सकते हैं। यह पैट्रिआर्की है, महिला की इज्जत को मिट्टी में मिलाना, उसके द्वारा बनाई चीजों को तोड़ना और सेल्फ रिस्पेक्ट को चोट पहुंचाना।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut) on

VIDEO: कंगना रनौत ने दी उद्धव ठाकरे को चुनौती, कहा- आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा

साल 2009 का रिया चक्रवर्ती का नारकोटिक ट्रैफिकिंग ट्वीट वायरल, ट्रोल्स बोले- पता था एकदिन ऐसा जरूर करके दिखाएगी

इसके अलावा एक्ट्रेस रेणुका शहाणे ने भी बीएमसी द्वारा कंगना रनौत के ऑफिस तोड़ने पर आपत्ति जताई थी। उन्होंने लिखा था कि हालांकि मुझे कंगना का वह कॉमेंट पसंद नहीं आया जिसमें उन्होंने मुंबई को पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर कहा। लेकिन मुझे बीएमसी द्वारा तोड़फोड़ पर भी आपत्ति रही। आप इतना नीचे नहीं गिर सकते हैं। इसके साथ ही रेणुका ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री से अपील की थी कि वह इस मामले को देखें। हम पहले से ही इस महामारी में हैं क्या हमें और बेकार के ड्रामे देखने चाहिए?

इस आर्टिकल को शेयर करें
लाइव हिन्दुस्तान टेलीग्राम पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं? हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

सब्सक्राइब
अपडेट रहें हिंदुस्तान ऐप के साथ ऐप डाउनलोड करें

संबंधित खबरें