DA Image
23 दिसंबर, 2020|1:30|IST

अगली स्टोरी

अंकिता लोखंडे का सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स के लिए स्पेशल मैसेज, देखें वीडियो

                                     -

सुशांत सिंह राजपूत के निधन से अंकिता लोखंडे को भी बड़ा झटका लगा था। अंकिता और सुशांत शो पवित्र रिश्ता के शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के करीब आए थे। दोनों काफी सालों तक साथ रहे, लेकिन फिर अचानक दोनों का ब्रेकअप हो गया था। हालांकि आज तक दोनों के ब्रेकअप की वजह पता नहीं चल पाई है।

अब अंकिता ने जी रिश्ते अवॉर्ड्स में सुशांत को स्पेशल ट्रिब्यूट दी है और साथ ही एक्टर के फैन्स के लिए स्पेशल मैसेज भी दिया है। अंकिता ने अवॉर्ड शो में पहुंचकर मीडिया फोटोग्राफर्स के सामने कहा, जी रिश्ते अवॉर्ड्स जरूर देखिए क्योंकि इस बार कुछ खास है सबके लिए। सारे जितने भी फैन्स हैं सुशांत के। बस आज उनके लिए एक छोटा सी ख्वाहिश है मेरी तरफ से। प्लीज इसे देखिए और बहुत सारा प्यार दीजिए।

इससे पहले अंकिता ने डांस रिहर्सल का वीडियो शेयर कर बताया था कि वह सुशांत को ट्रिब्यूट देंगी।

ब्वॉयफ्रेंड विक्की से मांगी थी माफी

अंकिता पिछले कुछ समय से विक्की जैन के साथ रिलेशनशिप में हैं। अंकिता, विक्की के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। कुछ दिनों पहले अंकिता ने विक्की के लिए स्पेशल पोस्ट लिखा था। इस पोस्ट के जरिए अंकिता ने विक्की से माफी भी मांगी थी। अंकिता ने लिखा था, 'तुम्हारे लिए अपनी फीलिंग्स को बताने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं। जब भी मैं हमें साथ देखती हूं तो मेरे दिमाग में एक ही चीज आती है कि मैं भगवान की शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने तुम्हें मेरी जिंदगी में भेजा, एक दोस्त की तरह, एक पार्टनर की तरह। एक सोल मेट की तरह'।

'शुक्रिया मेरी हर परेशानी को अपना समझने के लिए। जब मुझे तुम्हारी जरूरत पड़ी तो मदद करने के लिए। मेरे सपोर्ट सिस्टम बनने के लिए शुक्रिया। मुझे माफ कर देना की तुम्हें मेरी वजह से बहुत क्रिटिसिज्म का सामना करना पड़ा जो तुम बिल्कुल डिजर्व नहीं करते थे। शब्द कम हैं लेकिन हमारी बॉन्डिंग शानदार है। आई लव यू'।

अंकिता की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने पिछले साल ही कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद वह फिल्म बागी 3 में नजर आई थीं। फिल्म में अंकिता, टाइगर श्रॉफ, रितेश देशमुख और श्रद्धा कपूर के साथ थीं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:ankita lokhande special message for sushant singh rajput fans watch video