DA Image
4 मार्च, 2021|3:34|IST

अगली स्टोरी

अंकिता लोखंडे ने शेयर की सुशांत सिंह राजपूत संग अनदेखी फोटो, ‘धोनी’ की शूटिंग के दौरान हुई थी वीडियो कॉल

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 को मुंबई के बांद्रा स्थित घर में मृत पाए गए थे। इस बात से उनके करीबी दोस्त और पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे को गहरा सदमा लगा था। छह साल के रिलेशनशिप के बाद दोनों साल 2016-2017 में अलग हो गए थे। दोनों की पहली मुलाकात जी टीवी के पॉप्युलर शो ‘पवित्र रिश्ता’ में हुई थी। तभी से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थीं। 

ब्रेकअप के बाद दोनों ने एक-दूसरे के लिए कभी किसी इंटरव्यू में अपशब्द नहीं कहे। हाल ही में अंकिता लोखंडे ने फैन्स संग सोशल मीडिया पर सवाल-जवाब राउंड किया। इसमें एक फैन ने उनसे सुशांत सिंह राजपूत संग अनदेखी मेमोरी शेयर करने के लिए कहा। 

अंकिता ने साल 2016 की एक फोटो शेयर की, जिसमें वह सुशांत संग लाइव वीडियो कॉल करती नजर आ रही हैं। उस समय सुशांत सिंह राजपूत फिल्म ‘धोनीः द अनटोल्ड स्टोरी’ की शूटिंग में व्यस्त थे। वहीं, अंकिता लोखंडे घर पर थीं और सुशांत को मिस कर रही थीं। 

नहीं होगा वरुण धवन और नताशा दलाल का 2 फरवरी को वेडिंग रिसेप्शन, अंकल अनिल धवन ने कही यह बात

प्रियंका चोपड़ा को है फेयरनेस क्रीम को एंडोर्स करने का पछतावा, कही यह बड़ी बात

गौरतलब है कि हाल ही में अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देते हुए जी रिश्ते अवॉर्ड्स में उनके लिए खास परफॉर्मेंस दी। इस दौरान ‘पवित्र रिश्ता’ की पूरी टीम साथ आई थी। अंकिता के इस परफॉर्मेंस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ankita Lokhande: Shares Sushant Singh Rajput: Unseen Photo: During Dhoni: Shooting Video Call: