DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  अंकिता लोखंडे ने शेयर की पोस्ट, लिखा- उन लोगों को चुनो जो तुम्हें चुनें

मनोरंजनअंकिता लोखंडे ने शेयर की पोस्ट, लिखा- उन लोगों को चुनो जो तुम्हें चुनें

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Khushboo Vishnoi
Sun, 13 Sep 2020 10:47 AM
अंकिता लोखंडे ने शेयर की पोस्ट, लिखा- उन लोगों को चुनो जो तुम्हें चुनें

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस में रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर 22 सितंबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। इस समय वह मुंबई की भायखला जेल में बंद हैं। शिबानी दांडेकर, रिया चक्रवर्ती की दोस्त हैं। हाल ही में शिबानी ने रिया को सपोर्ट करते हुए अंकिता लोखंडे पर दो सेकेंड का फेम पाने का आरोप लगाया था। हालांकि, अंकिता से उन्हें मुंहतोड़ जवाब तो मिला ही, साथ ही कई बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स ने उनका सपोर्ट भी किया। अब अंकिता लोखंडे ने एक और पोस्ट शेयर की है। 

अंकिता ने आर एम ड्रेक द्वारा लिखी एक पोस्ट शेयर की है। उन्होंने लिखा कि दिल टूट जाने के लिए आप अभी बहुत यंग हैं। खासकर उन लोगों की चिंता करने के लिए यंग है जो आप पर ध्यान ही नहीं देते हैं। उन लोगों को चुनें जो आपको चुनते हैं। उन लोगों को चुनें जो आपके साथ हमेशा रहते हैं। उनके साथ रहें जो शुरुआत से आपके साथ हैं। आप जानते हैं वे कौन लोग हैं। दोस्ती को चुनें। प्यार को चुनें। उन लोगों को चुनें जो आपसे प्यार करते हैं। जो आपको समझते हैं आप कैसा महसूस कर रहे हैं। उन लोगों के पीछे न जाएं जिनसे आपको धोखा मिला है, जिन्होंने आपको दर्द दिया है। लाइट को चुनें। मैजिक को चुनें। उन लम्हों को चुनें जो आपको पसंद हैं। उन लोगों को नहीं जिन्होंने आपको दुख दिए हैं। उन लोगों को नहीं जो आपको यह बताते हैं कि आप किसी के लिए नहीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by R. M. Drake (@rmdrk) on

पुलिस यूनिफॉर्म में नजर आए रणबीर कपूर, फैन्स हुए एक्साइटेड, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त युवराज का खुलासा, ड्रग्स ऐंगल में उसे जानबूझकर टारगेट किया जा रहा

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त कुशाल जावेरी ने भी अंकिता के सपोर्ट में एक पोस्ट लिखी थी। कुशल जावेरी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, 'मुझे नहीं लगता है कि अंकिता ने कुछ गलत किया है। वह सुशांत के साथ सात सालों तक थीं। इस केस में अगर किसी को बोलने का हक है तो वह है सुशांत सिंह राजपूत का परिवार और अंकिता। इसके अलावा, अंकिता ने कभी-भी रिया चक्रवर्ती के खिलाफ कुछ भी नहीं कहा। बल्कि रिया चक्रवर्ती ने पीआर इंटरव्यू में अंकिता पर निशाना साधा। अंकिता पर निशाना साधने से पहले लोगों को तथ्य देखने चाहिए।'

संबंधित खबरें