DA Image
7 अप्रैल, 2021|10:05|IST

अगली स्टोरी

सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं अंकिता लोखंडे ने नए लुक में शेयर की फोटो, ट्रोल बोले- पर्दे पहन लिए

ankita lokhande

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने मंगलवार को एक नई ड्रेस के साथ अपने कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर किए थे, जिस पर कुछ लोग उन्हें ट्रोल करने लगे। एक यूजर ने मजे लेते हुए लिखा है, 'अब मुझे पता चला है कि मेरे पर्दे कहां गायब थे। एक सप्ताह से ये गायब हुए थे।' वहीं एक यूजर ने अंकिता लोखंडे पर ट्रोल करते हुए लिखा है, 'तुमने सुशांत सिंह राजपूत को मारा है।' इस कॉमेंट पर रिप्लाई करते हुए एक और यूजर ने लिखा है, 'अंकिता और संदीप सिंह दोनों ने मारा है।' इससे पहले भी अंकिता लोखंडे ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह एक्ट्रेस रेखा के अंदाज में  'तेरे बिना जिया जाए न' गाने पर एक्ट करती दिख रही हैं।

उनके इस वीडियो पर भी लोग पूछ रहे थे कि क्या यह उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के लिए शेयर किया है या फिर विक्की जैन के लिए है। वीडियो में एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे लाल रंग का सूट पहने नजर आ रही थीं और बड़ी सी बिंदी लगा रखी थी। वीडियो में अंकिता के खुले बाल नजर आ रहे हैं। अंकिता अपने बालों से खेलते हुए गाने के बोल पर लिपसिंक कर रही हैं। 

इस वीडियो में अंकिता लोखंडे बेहद खूबसूरत लग रही हैं। कुछ दिनों पहले भी एक्ट्रेस ने कई फोटोज शेयर की थी। इसमें वह सुशांत के परिवार के साथ नजर आ रही थीं। उससे पहले उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के जन्मदिन पर दिवंगत अभिनेता के दो वीडियो शेयर किए थे। इनके साथ ही अंकिता ने लिखा था, वे हमेशा सुशांत को ऐसे ही याद करना चाहती हैं।

गौरतलब है कि अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे थे। दोनों 'पवित्र रिश्ता' सीरियल के दौरान एक-दूसरे के करीब आए थे। दोनों ने कभी अपने प्यार को दुनिया से छिपाया नहीं था। सुशांत की मौत के बाद भी अंकिता लोखंडे मीडिया के सामने आई थीं और उनसे जुड़ी कई खास बातें शेयर की थीं। फिलहाल अंकिता अब विक्की जैन के साथ रिलेशन में हैं। वे अक्सर उनके साथ अपनी फोटो भी शेयर करती हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:ankita lokhande shares photo with new look and troll says look like wearing curtain