DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  वीकेंड के लिए दौड़ती दिखीं अंकिता लोखंडे, वीडियो देखकर फैंस बोले- हम साथ हैं..अपना ध्यान रखो, जानिए क्या है मामला
मनोरंजन

वीकेंड के लिए दौड़ती दिखीं अंकिता लोखंडे, वीडियो देखकर फैंस बोले- हम साथ हैं..अपना ध्यान रखो, जानिए क्या है मामला

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha Sharma
Sat, 19 Jun 2021 12:22 PM
वीकेंड के लिए दौड़ती दिखीं अंकिता लोखंडे, वीडियो देखकर फैंस बोले- हम साथ हैं..अपना ध्यान रखो, जानिए क्या है मामला

एक्‍ट्रेस अंकिता लोखंडे अपने लव बॉय विक्‍की जैन से अपने प्यार का इजहार करने के बाद अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी एक वीडियो किया है। इस वीडियो में अंकिता हार्ड वर्कआउट करती हुईं दिख रही हैं। वीडियो में वह ब्लैक जिम आउटफिट पहने हुए दौड़ती-भागती दिख रही हैं। 

 

फैंस को भाया अंकिता का वर्कआउट

इस वीडियो को शेयर करते हुए अंकिता कैप्शन में लिखती हैं, मैं वीकेंड के लिए तैयार हूं । क्या आप ? इस वीडियो पर यूजर्स तोबतोड़ प्रतिक्रिया देते हुए कॉमेंट कर रहे हैं।

फैन ने जताई एक्ट्रेस के प्रति चिंता 

कई फैंस ने अंकिता के सवालों का जवाब देते हां कहा है तो कई ने ये कहते हुए लिखा है कि मैं सपोर्ट करता हूं लेकिन इतना नहीं कर सकता जितना आप वर्कआउट कर रही हैं। एक यूजर लिखता है , ' हां... मैं अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रहा हूं, लेकिन इतना नहीं'। वहीं एक यूजर ने केयर जताते हुए लिखा है कि कृपया ध्यान रखो बेबी तुम बहुत पतली हो गई हो। 

 

इस वजह से रहीं खबरों में 

बता दें कि इससे पहले अंकिता ने अपने प्रेमी विक्‍की जैन के लिए इंस्‍टाग्राम पर एक लेटर लिखी थीं, जिसकी खूब चर्चा हुई थी। अंकिता लोखंडे की ये पोस्‍ट सुशांत सिंह राजपूत की पुण्‍यतिथि के एक दिन बाद आया था, जिसके वजह से ये पोस्‍ट काफी चर्चा में रहा। पोस्ट में अंकिता ने विक्की को अनपा बेस्ट बॉयफ्रेंड बताई थीं और साथ साथ कई सारी चीजों के लिए उन्होंने उनका आभार भी व्यक्त की थीं। 

पवित्र रिश्ता -2 में नजर आएंगी अंकिता

एकता कपूर का शो 'पवित्र रिश्ता’ 8 साल बाद एक फिर से नए अंदाज में टेलीकास्ट होने वाला है।  साल 2009 में शुरू हुआ यह शो 2014 में ऑफएयर हो गया। इसके लगभग 1,500 एपिसोड थे। इसी शो से सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे को घर-घर पहचान मिली। इसी के साथ दोनों के करियर की शुरुआत हुई थी। अब पिंकविला की रिपोर्ट की मानें तो यह शो अब नये वर्जन 'पवित्र रिश्ता 2.0' के साथ लौट रहा है। इतना ही नहीं, रिपोर्ट में दावा किया गया है कि अर्चना के रूप में अंकिता लोखंडे की वापसी होगी। 

संबंधित खबरें