DA Image
2 अगस्त, 2020|1:49|IST

अगली स्टोरी

अंकिता लोखंडे ने बताया, क्यों अपनी एक्स मैनेजर दिशा के निधन से परेशान रहे होंगे सुशांत

                  -

सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज कराई है। उन्होंने एफआईआर में बताया कि सुशांत अपनी एक्स मैनेजर दिशा के निधन के बाद परेशान हो गए थे। सुशांत के पिता केके सिंह द्वारा दर्ज करवाई गई एफआईआर में कहा गया है कि उनके बेटे (सुशांत) को डर था कि मैनेजर दिशा की आत्महत्या मामले में रिया चकवर्ती उसे कहीं फंसा न दे। अब जब हाल ही में अंकिता से रिपबल्कि टीवी के इंटरव्यू में पूछा गया कि क्या सुशांत अपनी एक्स मैनेजर के निधन से परेशान हो सकते थे तो अंकिता ने बताया कि सुशांत काफी इमोशनल लड़का था और जो उसकी जिंदगी से जुड़े लोग थे, वह उनके लिए परेशान हो जाता था। 

अंकिता ने कहा, 'वह बहुत इमोशनल लड़का था। अपने घर के लड़को के लिए भी वो परेशान हो सकता है। उसके घर पर जो काम करते हैं, वह उनके लिए भी परेशान हो सकता है। फिर दिशा तो उसकी एक्स मैनेजर रही हैं वह उसके लिए भी परेशान रहा होगा, मुझे यकीन है। ये नॉर्मल है क्योंकि हम सभी जिनके साथ काम करते हैं उनके लिए परेशान हो जाते हैं'।

अंकिता लोखंडे ने बताया, इस वजह से नहीं हुई थीं सुशांत के अंतिम संस्कार में शामिल

सुशांत के पिता ने एफआईआर में क्या कहा

एफआईआर में सुशांत के पिता ने आरोप लगाया, 'दिशा के आत्महत्या की खबर सुनने के बाद सुशांत को घबराहट होने लगी और उसने रिया को कॉन्टैक्ट करने की कोशिश की, लेकिन रिया ने मेरे बेटे का नंबर ब्लॉक किया हुआ था जिस वजह से उससे बात नहीं हो पाई। सुशांत को डर था कि कहीं रिया, दिशा की आत्महत्या के लिए उन्हें ना फंसा दे। इसके बाद मेरी बेटी सुशांत के पास गई और उसे समझाया कि सब ठीक हो जाएगा। वह 3-4 दिनों तक वहीं सुशांत के साथ रहीं, लेकिन मेरी बेटी के बच्चे छोटे हैं तो वह सुशांत को समझाकर वापस आ गईं। लेकिन उसके जाने के 2 दिन बाद सुशांत ने आत्महत्या कर ली'।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ankita Lokhande Shares Her Views On Why Sushant Singh Rajput Must Have Been Worried Post Former Manager Disha Salian Death