DA Image
19 सितम्बर, 2020|4:30|IST

अगली स्टोरी

सुशांत से अपने फ्लैट की EMI भरवाने की खबरों पर अंकिता लोखंडे ने तोड़ी चुप्पी, फोटोज शेयर कर दी सफाई

                  -

सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच चल रही है और इसी बीच हाल ही में यह खबर आई कि सुशांत अपने अकाउंट से अंकिता लोखंडे के फ्लैट की किश्त भर रहे थे। यह खबर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी जिसके बाद अंकिता ने इस पर अपना रिएक्शन दिया। अंकिता ने सोशल मीडिया पर अपने बैंक अकाउंट से हर महीने कटने वाली किश्त और फ्लैट के कागज की फोटोज शेयर की हैं। 

अंकिता ने इन फोटोज को शेयर करते हुए लिखा, 'यहां मैं सभी अटकलों को विराम देती हूं। ये मेरे फ्लैट का रजिस्ट्रेशन है और 1 जनवरी 2019 से 1 मार्च 2020 तक का मेरे बैंक अकाउंट्स की पूरी डिटेल्स। मेरे बैंक अकाउंट से हर महीने फ्लैट की ईएमआई कट जाती है। मैं इससे ज्यादा कुछ नहीं कह सकती'।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

सुशांत को याद कर इमोशनल हुईं अंकिता

14 अगस्त को सुशांत के निधन को 2 महीने पूरे हो गए हैं। अंकिता ने एक्टर को लेकर पोस्ट किया, 'तुम्हें गए हुए 2 महीने हो गए हैं सुशांत और मुझे पता है तुम अभी जहां भी होगे, खुश होगे'। इसके बाद अंकिता ने फैन्स से अपील करते हुए कहा, 'प्लीज 15 अगस्त को सुबह 10 बजे सुशांत की ग्लोबल प्रेयर मीट में शामिल हों'।

अंकिता ने एक और पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने हाथ जोड़ते हुए अपनी फोटो शेयर की है। इस फोटो को शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा, 'हाथ जोड़ते हुए अपनी फोटो शेयर करें और सुशांत की ग्लोबल प्रेयर में शामिल हों'।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

अंकिता के ब्वॉयफ्रेंड विक्की ने किया पोस्ट

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने 15 अगस्त को एक्टर के लिए ग्लोबल प्रेयर मीट रखी है। अंकिता लोखंडे के बॉयफ्रेंड विक्की जैन ने भी सभी से इसका हिस्सा बनने की अपील की है। विक्की ने लिखा, 'आप सभी से रिक्वेस्ट है कि 15 अगस्त सुबह 10 बजे सुशांत सिंह राजपूत की प्रेयर मीट में शामिल जरूर हों।'

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:ankita lokhande shares account details after allegations of sushant singh rajput was paying her flat emi