DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  अंकिता लोखंडे ने शेयर किया सुशांत सिंह राजपूत का एक और अनदेखा वीडियो, 8 मिनट की क्लिप में दिखे कई लम्हें
मनोरंजन

अंकिता लोखंडे ने शेयर किया सुशांत सिंह राजपूत का एक और अनदेखा वीडियो, 8 मिनट की क्लिप में दिखे कई लम्हें

हिन्दुस्तान,मुंबईPublished By: Avinash Singh
Mon, 14 Jun 2021 03:51 PM
अंकिता लोखंडे ने शेयर किया सुशांत सिंह राजपूत का एक और अनदेखा वीडियो, 8 मिनट की क्लिप में दिखे कई लम्हें

बीते साल, आज ही की तारीख पर बॉलीवुड का एक सितारा हमेशा के लिए डूब गया था। सुशांत सिंह राजपूत (sushant Singh Rajput), 14 जून 2020 को हमेशा के लिए 'शांत' हो गए थे। सुशांत को गुजरे हुए आज एक साल पूरा हो चुका है। एक ओर जहां अभी तक सुशांत केस की जांच जारी है तो वहीं दूसरी ओर सितारे और फैन्स अभिनेता को सोशल मीडिया पर याद कर रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत के साथ लंबे वक्त तक रिलेशन में रहीं अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) भी सुशांत संग जुड़ीं अपनी यादें शेयर कर रही हैं।

अनदेखा वीडियो किया शेयर
अंकिता लोखंडे आज सुबह से ही सोशल मीडिया पर दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपनी यादें शेयर कर रही हैं। सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े दो वीडियोज वो सुबह से शेयर कर चुकी हैं, इस बीच उन्होंने एक और अनदेखा वीडियो शेयर किया है। वीडियो में सुशांत और अंकिता साथ में नजर आ रहे हैं। करीब 8 मिनट के इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं।

क्या है कैप्शन
सुशांत सिंह राजपूत के लिए शेयर किए गए वीडियो के साथ ही अंकिता ने एक भावुक कैप्शन भी लिखा है। अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'वो ये था... मेरी जर्नी में तुम्हारी हिस्सेदारी के लिए सुशांत तुम्हारा धन्यवाद। जब तक मिलते नहीं, तब तक के लिए अलविदा। फिर मिलेंगे चलते- चलते... गुड बाय।'

 

पूजा करते दिखे सुशांत- अंकिता
वीडियो की शुरुआत में सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे एक साथ पूजा करते दिख रहे हैं। इसके बाद एक जगह सुशांत सिंह राजपूत शर्टलेस भी नजर आ रहे हैं। वहीं वीडियो में आगे वीडियो शूट करता हुआ एक शख्स पूछता है- सुशांत आपको कैसा लग रहा है आप पहली बार अफ्रीका जा रहे हैं। जिस पर सुशांत कहते हैं- मुझे बहुत अच्छा लग रहा है। 

प्रोडक्शन हाउस सेटअप कर रहे थे सुशांत
इसके बाद वीडियो में 5 अक्टूबर 2014 का जिक्र होता है और सुशांत सभी से पूछते हैं कि आप बताओ आप अपनी अपनी जिंदगी के कौनसे पड़ाव हैं? वीडियो में अंकिता ये भी कहती हैं कि दो दिन बाद यानी 7 अक्टूबर को पवित्र रिश्ता का आखिरी शूट होगा। वीडियो के अंत में सुशांत सिंह राजपूत ये भी बताते हैं कि वो एक प्रोडक्शन हाउस सेटअप कर रहे हैं। बता दें कि इस वीडियो में सुशांत स्मोक करते भी दिख रहे हैं।

दो वीडियोज और किए शेयर
बता दें कि इससे पहले अंकिता लोखंडे ने आज सुशांत से जुड़े दो और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर किए थे। एक वीडियो जहां 2011 की दिवाली का है, तो वहीं दूसरे वीडियो में अंकिता और सुशांत के ढेर सारे फोटोज से वीडियोज बनाए गए।

 

संबंधित खबरें