DA Image
13 दिसंबर, 2020|7:45|IST

अगली स्टोरी

अंकिता लोखंडे ने शेयर की अपनी फोटो, फैन्स बोले- हम तुमको रोज सुशांत की याद दिलाएंगे

अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में अंकिता ने अपनी एक फोटो शेयर की, लेकिन कुछ यूजर्स ने उन्हें इस फोटो पर ट्रोल कर दिया है। दरअसल, अंकिता ने अपनी एक क्लोजअप फोटो शेयर की और लिखा, मैं भले ही परफेक्ट ना हूं, लेकिन मैं हमेशा मैं रहती हूं।

अंकिता की इस फोटो पर सुशांत के फैन्स ने उन्हें ट्रोल किया। एक ने लिखा, भूल गए हो आप सुशांत सर को। तो दूसरे ने लिखा, आप सुशांत सर को याद नहीं करते हो। तो वहीं एक यूजर ने लिखा, तुम रोज फोटो अपलोड करो, हम रोज तुम्हें सुशांत की याद दिलाएंगे।

बता दें कि अब अंकिता, विक्की जैन को डेट कर रही हैं। दोनों साथ में पार्टीज करते रहते हैं। हाल ही में दोनों ने साथ में दिवाली सेलिब्रेट की थी।

विक्की से मांगी थी माफी

कुछ दिनों पहले अंकिता ने विक्की के लिए स्पेशल पोस्ट लिखा था। इस पोस्ट के जरिए अंकिता ने विक्की से माफी भी मांगी थी। अंकिता ने लिखा था, 'तुम्हारे लिए अपनी फीलिंग्स को बताने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं। जब भी मैं हमें साथ देखती हूं तो मेरे दिमाग में एक ही चीज आती है कि मैं भगवान की शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने तुम्हें मेरी जिंदगी में भेजा, एक दोस्त की तरह, एक पार्टनर की तरह। एक सोल मेट की तरह'।

ड्रग्स केस में नाम आने के बाद क्या अब कपिल शर्मा शो में नजर नहीं आएंगी भारती सिंह

अंकिता की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने पिछले साल ही कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद वह फिल्म बागी 3 में नजर आई थीं। फिल्म में अंकिता, टाइगर श्रॉफ, रितेश देशमुख और श्रद्धा कपूर के साथ थीं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:ankita lokhande share her latest photo sushant singh rajput fans says hum roz tumko sushant ki yaad dilayenge