DA Image
Tuesday, November 30, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनअंकिता लोखंडे ने लगाई इंटरनेट पर ‘आग’, माधुरी दीक्षित के गाने पर डांस कर किया फैन्स को क्रेजी

अंकिता लोखंडे ने लगाई इंटरनेट पर ‘आग’, माधुरी दीक्षित के गाने पर डांस कर किया फैन्स को क्रेजी

हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीKhushboo Vishnoi
Sun, 07 Feb 2021 11:11 AM
अंकिता लोखंडे ने लगाई इंटरनेट पर ‘आग’, माधुरी दीक्षित के गाने पर डांस कर किया फैन्स को क्रेजी

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे, फैन्स की फेवरेट हैं। दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने के बाद अंकिता लोखंडे ने माधुरी दीक्षित के आइकॉनिक गाने पर परफॉर्म किया है। दरअसल, अंकिता ने येलो साड़ी और स्ट्रेपलेस ब्लाउज पहनकर जो डांस किया है, फैन्स उनके दीवाने हो रहे हैं। इंटरनेट पर अंकिता के इस डांस वीडियो ने आग लगाई हुई है। 

सेंसेशनल वीडियो शेयर करते हुए अंकिता लोखंडे ने लिखा, “सोचती हूं कि एक आर्टिस्ट हमेशा आर्टिस्ट ही रहता है, फिर चाहे वह बड़े पर्दे पर परफॉर्म करे या छोटे पर्दे पर या इंस्टाग्राम रील पर। माधुरी दीक्षित मैम मैं आपकी हमेशा से फैन रही हूं और रहूंगी।”

अंकिता लोखंडे का यह सेंशुअल वीडियो इंटरनेट पर गर्दा उड़ाए हुए हैं। फैन्स एक के बाद एक स्वीट कॉमेंट कर रहे हैं। साथ ही उनके डांस मूव्ज की तारीफ कर रहे हैं। मालमू हो कि ‘पवित्र रिश्ता’ में अर्चना के किरदार ने उन्होंने दर्शकों का दिल जीता है। इसके साथ ही अंकिता ने और भी कई प्लैटफॉर्म्स पर परफॉर्मेंस देकर फैन्स को अपना दीवाना बनाया है। टीवी पर कई हिट शोज देने के बाद अंकिता ने आखिरकार फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने का फैसला कर लिया था। वह कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ में नजर आई थीं। फैन्स अब उनके अगले प्रोजेक्ट की घोषणा होने का इंतजार कर रहे हैं। 

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम ‘नायरा’ की दादी लता सबरवाल ने कहा टीवी इंडस्ट्री को अलविदा, बोलीं- नई शुरुआत

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की दयाबेन कर रही हैं शो में वापसी, भाई सुंदरलाल ने किया कन्फर्म

इसके अलावा अंकिता लोखंडे एक्स-ब्वॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर बोल्ड पोस्ट करने के चलते काफी सुर्खियों में रही थीं। सुशांत के परिवार के साथ उन्हें इंसाफ दिलाने के लिए मजबूती से खड़ी रही। 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें