DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › अंकिता लोखंडे बोलीं- चार साल से नहीं थी सुशांत सिंह राजपूत के संपर्क में, एक्टर के परिवार के साथ है अच्छी बॉन्डिंग
मनोरंजन

अंकिता लोखंडे बोलीं- चार साल से नहीं थी सुशांत सिंह राजपूत के संपर्क में, एक्टर के परिवार के साथ है अच्छी बॉन्डिंग

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Sushmeeta Semwal
Fri, 31 Jul 2020 03:44 PM
अंकिता लोखंडे बोलीं- चार साल से नहीं थी सुशांत सिंह राजपूत के संपर्क में, एक्टर के परिवार के साथ है अच्छी बॉन्डिंग

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद हाल ही में अंकिता लोखंडे ने एक्टर को लेकर खुलकर बात की है। अंकिता ने दरअसल, रिपब्लिक टीवी से बात करते हुए बताया कि उनका सुशांत की बहन और पिता के साथ अच्छी बॉन्डिंग थी। अंकिता ने कहा, 'सुशांत की बड़ी बहन रानी दी ने मुझे बताया था कि वह 2019 में सुशांत से मिलने वाली थीं और सुशांत भी तैयार था, लेकिन अचानक उसने मना कर दिया। मुझे लगता है उस समय उस पर कोई प्रेशर रहा होगा क्योंकि सुशांत कभी भी रानी दी की बात को नहीं टालता था'। 

अंकिता ने कहा, 'सुशांत की मां के निधन के बाद सभी रानी दी की बात मानते थे। जब मैं और सुशांत साथ थे तब ऐसा कभी नहीं हुआ कि सुशांत ने रानी दी के खिलाफ कुछ किया हो'।

अंकिता ने बताया, 'रानी दी ने मुझे कहा था कि मैं अपने भाई को खो रही हूं, तब मैंने उनसे कहा था कि भगवान पर भरोसा करो। रानी दी को चिंता थी कि कोई उसे बहका रहा है। पिछले कुछ समय से सुशांत की अपनी बहनों से दूरी बना ली थी'।

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त का दावा, रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बोलने के लिए दबाव बना रहा परिवार

अंकिता ने इस दौरान यह भी बताया कि उन्हें नहीं पता कि सुशांत की लाइफ में रिया कब आईं, लेकिन दोनों एक साल से साथ थे और इसी दौरान सुशांत अपने परिवार के साथ नहीं था। अंकिता ने बताया कि वह 4 साल से सुशांत के साथ टच में नहीं थीं। उन्होंने कहा, 'सुशांत अपनी लाइफ में खुश था और मैं अपनी लाइफ में'। 
 

संबंधित खबरें