DA Image
5 जून, 2020|2:35|IST

अगली स्टोरी

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे का अपार्टमेंट सील, मिला था कोरोना पॉजिटिव मरीज

टीवी और फिल्म एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे का मुंबई स्थित अपार्टमेंट सील कर दिया गया है। रिपोर्ट के अनुसार, उनके अपार्टमेंट में पिछले हफ्ते एक शख्स कोरोना पॉजिटिव मिला था। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, शख्स हाल ही में स्पेन से वापस लौटा था।

सिर्फ अंकिता ही नहीं, कई अन्य सेलिब्रिटी जैसे अशिता धवन-शैलेश, नताशा शर्मा-आदित्य और मिशिकांत वर्मा आदि भी उसी अपार्टमेंट में रहते हैं। उनका यह अपार्टमेंट मुंबई के मलाड में है। रिपोर्ट के अनुसार, अपार्टमेंट के डी-विंग में रहने वाला एक शख्स स्पेन की यात्रा करके लौटा था। एयरपोर्ट पर उसकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी, जिसके बाद उसे 15 दिनों तक क्वारंटाइन में रहने को कहा गया था।

हालांकि, 12वें दिन युवक को कोरोना के कुछ लक्षण दिखाई दिए, जिसके बाद पत्नी और उसे अस्पताल ले जाया गया। कोरोना वायरस की रिपोर्ट में पत्नी निगेटिव पाई गई लेकिन युवक की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

बताया जा रहा है कि युवक के अलावा और कोई पॉजिटिव नहीं पाया गया है लेकिन इसके बावजूद अपार्टमेंट के बाहर पुलिस की तैनाती कर दी गई है। पुलिस किसी भी शख्स को अपार्टमेंट से न तो निकलने दे रही है और न ही अंदर आने दे रही है।

आमिर खान की बेटी इरा खान ने बताया अपना ड्रेसिंग सेंस Complicated, पुरानी फोटो शेयर कर दिया फैन्स को सबूत

आसिम रियाज ने लिखी हिमांशी खुराना के लिए रोमांटिक पोस्ट, हुई वायरल

कोरोना से अब तक 3374 पॉजिटिव

देशभर में पिछले 12 घंटे में 320 नए केस सामने आए हैं। इसके बाद अब तक कोरोना पॉजिटिव के मामले देश में बढ़कर 3374 हो गए हैं। वहीं, महामारी से अब तक 77 लोग जान गंवा चुके हैं और 266 लोग पूरी तरह से ठीक हो गए हैं या फिर उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ankita Lokhande: s apartment complex gets sealed after resident tests positive for Coronavirus: