Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Ankita Lokhande Reveals The Name Of Sushant Singh Rajput Favourite Song Know Here Details

तो ये था सुशांत सिंह राजपूत का फेवरेट गाना, अंकिता लोखंडे ने खोला राज

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर ने पूरी दुनिया को झकझोर कर रख दिया। महज 34 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कहने वाले दिवंगत एक्टर के फैंस को 14 जून को गहरा झटका लगा था। अपने चहेते...

 तो ये था सुशांत सिंह राजपूत का फेवरेट गाना, अंकिता लोखंडे ने खोला राज
Saumya Tiwari लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 23 Aug 2020 09:55 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर ने पूरी दुनिया को झकझोर कर रख दिया। महज 34 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कहने वाले दिवंगत एक्टर के फैंस को 14 जून को गहरा झटका लगा था। अपने चहेते स्टार की याद में सुशांत के फैंस आज भी सोशल मीडिया पर उनके वीडियो और तस्वीरों को शेयर करते रहते हैं। इस बीच सुशांत के एक फैन ने उनके बचपन की एक तस्वीर शेयर की। फैन के ट्वीट के जवाब में सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने बताया कि दिवंगत एक्टर का कौन-सा गाना फेवरेट था।

ट्विटर पर सुशांत के फैन ने उनकी तस्वीर के साथ 'दिल में मेरे आज क्या है' गाने की कुछ लाइनें लिखी थीं। इसके साथ ही फैन ने इस पोस्ट में अंकिता लोखड़े और सुशांत की बहन प्रियंका सिंह को भी टैग किया था। फैन के इस ट्वीट के जवाब में अंकिता ने लिखा- 'सुशांत का पसंदीदा गाना यह है। मेरे दिल में आज क्या है।' अंकिता ने खुलासा कि दिग्गज सिंगर किशोर कुमार की आवाज में गाया यह गाना सुशांत का फेवरेट था। इसके साथ ही अंकिता ने हर्ट इमोजी शेयर करते हुए अपने प्यार को बयां किया।

 

फिल्म दाग का है यह गाना-

साल 1973 में रिलीज हुई फिल्म दाग का गाना 'दिल में मेरे आज क्या है' लोगों के बीच काफी पॉपुलर रहा था। इस गाने को राजेश खन्ना और एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर पर फिल्माया गया था।

आपको बता दें कि सुशांत केस की सीबीआई जांच शुरू हो चुकी है। शनिवार को सीबीआई सुशांत सिंह राजपूत के उस आवास पर पहुंची थी, जहां पर वह मृत पाए गए थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीबीआई 14 जून की उस भयावह घटना का सीन फिर से रिक्रिएट करेगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें