DA Image
13 अप्रैल, 2021|9:53|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स से की अंकिता लोखंडे ने ट्रोल न करने की गुजारिश, कहा- आप मेरी स्टोरी नहीं जानते

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने एक-दूसरे को कई साल तक डेट किया, फिर साल 2016 में दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए। सुशांत, अपने बांद्रा वाले घर में मृत पाए गए थे, जिसे सुनकर उनके फैन्स और एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता सदमे में आ गए थे। सुशांत डेथ केस में अंकिता ने खुलकर अपनी बात रखी। उन्हें इंसाफ दिलाने को लेकर भी खई बयान दिए। कुछ दिनों पहले अंकिता ने खुद की डांस करते हुए एक वीडियो पोस्ट की थी, जिस पर सुशांत के फैन्स ने उन्हें खरी-खोटी सुनाई। 

अंकिता का कहना है कि जो लोग उन्हें पसंद नहीं करते हैं, वह अनफॉलो कर सकते हैं। अंकिता ने कहा कि जो चीजें मुझे अच्छी नहीं लगती, मैं फॉलो नहीं करती। लेकिन मैं दूसरों के अकाउंट पर जाकर उनको गालियां नहीं देती। मुझे इन ट्रोल्स से फर्क नहीं पड़ता, लेकिन मेरे पैरेंट्स को पड़ता है। उनके लिए डायजेस्ट करना बहुत मुश्किल है कि लोग ऐसे क्यों गाली देते हैं और मैंने ऐसा क्या गलत किया?

जाह्नवी कपूर ने फोटो शेयर कर कराया मिस्टर रामदास से परिचय, आ जाएगी श्रीदेवी की याद

यूनिवर्सिटी टाइम में जिंदगी-मौत के बीच जूझ चुकी हैं यामी गौतम, बताई पूरी कहानी

अंकिता का कहना है कि ट्रोल्स को मेरी स्टोरी पता ही नहीं है। जो लोग आज मुझपर उंगली उठा रहे हैं। वे मेरे रिश्ते को जानते ही नहीं थे शायद। और अगर इतना ही आपको प्यार था तो अब क्यों आकर आप लड़ रहे हो? पहले कहां थे आप लोग जब सारी चीजें खत्म हो रही थी हमारी लाइफ में। आज मुझे ब्लेम किया जाता है, पर मेरी कोई गलती ही नहीं है। मुझे ब्लेम करना बंद करो। क्योंकि मैं कहीं हूं ही नहीं सीन में। मैं थी ही नहीं किसी की लाइफ में इसने सालों से। पर मेरी एक जिम्मेदारी थी उसकी तरफ और मैंने वह पूरी की है अच्छी तरह से। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ankita Lokhande: Request Sushant Singh Rajput: Fans: To Not Troll: Her Says You Dont Know My Story: