Hindi NewsEntertainment NewsAnkita Lokhande: Remembers: Sushant Singh Rajput: Three Months After Demise: Says: You Will Always Be There In Our Thoughts:

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को हुए तीन महीने, अंकिता लोखंडे हुईं इमोशनल, लिखा- तुम हमेशा हमारी यादों में रहोगे

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने दोस्त सुशांत सिंह राजपूत की याद में एक बेहद खूबसूरत पोस्ट लिखी है। दरअसल, आज सुशांत की मौत को पूरे तीन महीने हो गए हैं। अंकिता लोखंडे लिखती हैं, ‘समय उड़ जाता है।...

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को हुए तीन महीने, अंकिता लोखंडे हुईं इमोशनल, लिखा- तुम हमेशा हमारी यादों में रहोगे
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 14 Sep 2020 01:13 PM
हमें फॉलो करें

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने दोस्त सुशांत सिंह राजपूत की याद में एक बेहद खूबसूरत पोस्ट लिखी है। दरअसल, आज सुशांत की मौत को पूरे तीन महीने हो गए हैं। अंकिता लोखंडे लिखती हैं, ‘समय उड़ जाता है। जीवन अपनी रफ्तार से आगे बढ़ता रहता है, लेकिन कुछ यादें खास होती हैं जो कभी नहीं भुलाई जातीं। वह हमेशा हमारे साथ रहती हैं, खासकर उन लोगों की यादें जो हमारे करीबी होते हैं। सुशांत तुम हमेशा हमारी यादों में रहोगे।’

अंकिता लोखंडे ने अपनी इस पोस्ट में सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति और जीजा विशाल कीर्ति को भी टैग किया है। इसके साथ ही अंकिता ने ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन को भी टैग किया है। हाल ही में अंकिता लोखंडे #Plants4SSR सोशल मीडिया कैंपेन से भी जुड़ीं। उन्होंने पेड़-पौधे लगाते हुए की अपनी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं। उन्होंने लिखा था कि हाची और मां, मेरा पार्टनर लगभग हर चीज में, पेड़ पौधे लगा रहे हैं। यह हमारा तरीका है सुशांत को याद करने का और उसके सपने को पूरा करने का भी।

बता दें कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून की सुबह फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। एक्टर के पास से कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं किया गया था। सुशांत सिंह राजपूत केस हर रोज नया मोड़ ले रहा है। ड्रग्स ऐंगल के साथ रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस चल रहा है। साथ ही सुशांत को मौत के लिए उकसाने का भी उनपर आरोप लगा है। सीबीआई, ईडी और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो केस की छानबीन में लगा है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें