DA Image
20 सितम्बर, 2020|12:43|IST

अगली स्टोरी

सुशांत को याद कर इमोशनल हुईं अंकिता लोखंडे, कहा- तुम जहां भी होगे, खुश होगे

                  -

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को आज 2 महीने हो गए हैं। सुशांत को याद कर अंकिता लोखंडे ने एक्टर को लेकर पोस्ट शेयर किया है। अंकिता ने पोस्ट में लिखा, 'तुम्हें गए हुए 2 महीने हो गए हैं सुशांत और मुझे पता है तुम अभी जहां भी होगे, खुश होगे'। इसके बाद अंकिता ने फैन्स से अपील करते हुए कहा, 'प्लीज 15 अगस्त को सुबह 10 बजे सुशांत की ग्लोबल प्रेयर मीट में शामिल हों'।

अंकिता ने एक और पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने हाथ जोड़ते हुए अपनी फोटो शेयर की है। इस फोटो को शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा, 'हाथ जोड़ते हुए अपनी फोटो शेयर करें और सुशांत की ग्लोबल प्रेयर में शामिल हों'।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

अंकिता के ब्वॉयफ्रेंड विक्की ने किया पोस्ट

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने 15 अगस्त को एक्टर के लिए ग्लोबल प्रेयर मीट रखी है। अंकिता लोखंडे के बॉयफ्रेंड विक्की जैन ने भी सभी से इसका हिस्सा बनने की अपील की है। विक्की ने लिखा, 'आप सभी से रिक्वेस्ट है कि 15 अगस्त सुबह 10 बजे सुशांत सिंह राजपूत की प्रेयर मीट में शामिल जरूर हों।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Jain (@jainvick) on

इसके साथ ही विक्की ने हैशटैग सीबीआईफॉरसुशांत और जस्टिसफॉरसुशांत का भी इस्तेमाल किया है। विक्की के इस पोस्ट पर अंकिता लोखंडे ने दिल वाला इमोजी के साथ कमेंट किया है।

 

CBI ने सुप्रीम कोर्ट से कहा, हमें और ईडी को इंवेस्टिगेशन करने दें, केस मुंबई ट्रांसफर न करें

गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट में सुशांत सिंह राजपूत केस की सुनवाई हुई। सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई ने सुप्रीम कोर्ट में कहा कि 56 गवाहों के बयान दर्ज करने की मुंबई पुलिस की कार्रवाई किसी कानून के बैकअप के तहत नहीं है। हमें और ईडी को मिलकर इस केस की छानबीन करने दिया जाए। साथ ही मुंबई केस ट्रांसफर करने का तो सवाल ही पैदा नहीं होता। 

ईडी ने सुशांत सिंह राजपूत के स्टाफ मेंबर्स और कुछ पुराने कर्मचारियों को पूछताछ के लिए समन भेजा है। ईडी उन सभी से ये समझने की कोशिश करेगा कि कैसे सुशांत उनकी सैलरी दिया करते थे। ईडी सुशांत के महीने भर के खर्चों के बारे में भी पूछताछ करेगा। कुक नीरज और हाउस स्टाफ दीपेश सावंत को भी ईडी ने पूछताछ के लिए बुलाया है।

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ankita Lokhande remembers Sushant Singh Rajput says It is already 2 months and I know you are happy wherever you are