DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  सुशांत से फ्लैट की EMI भरवाने की खबरों पर अंकिता ने दी सफाई, तो ब्वॉयफ्रेंड विक्की ने कही यह बात

मनोरंजनसुशांत से फ्लैट की EMI भरवाने की खबरों पर अंकिता ने दी सफाई, तो ब्वॉयफ्रेंड विक्की ने कही यह बात

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Sushmeeta Semwal
Sat, 15 Aug 2020 08:25 AM
सुशांत से फ्लैट की EMI भरवाने की खबरों पर अंकिता ने दी सफाई, तो ब्वॉयफ्रेंड विक्की ने कही यह बात

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे जब रिलेशनशिप में थे तब दोनों साथ रहते थे। हाल ही में सुशांत केस की जांच के बीच यह खबर आई कि सुशांत अपने अकाउंट से अंकिता के फ्लैट की ईएमआई भर रहे थे। इस खबर को गलत बताते हुए अंकिता ने अपने फ्लैट के कागज के साथ बैंक अकाउंट की डिटेल्स शेयर की।

अंकिता ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर बताया कि वह खुद अपने फ्लैट की ईएमआई भर रही हैं। अंकिता के पोस्ट पर उनके बॉयफ्रेंड विक्की जैन ने कमेंट किया, 'तुम्हें सलाम है अंकिता लोखंडे'।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

विक्की के कमेंट का रिप्लाई करते हुए अंकिता ने लिखा, थैंक्यू विक्की मेरी ताकत बनने के लिए।

 

कॉल डीटेल्स से बड़ा खुलासा : सुशांत की मौत के दिन 20 मिनट तक सैमुअल और रिया चक्रतर्वी के बीच हुई थी बातचीत

जानिए कौन निकालता था अकाउंट से पैसे, रिया के अलावा और किसे पता था ATM का पिन

सुशांत केस में हर रोज नये खुलासे हो रहे हैं। जिस सैमुअल मिरांडा पर सुशांत के परिजनों ने उसकी मौत के बाद केस दर्ज करवाया था, वह रिया का खासमखास निकला। रिया के इशारे पर कई बार सैमुअल पैसे भी निकाल चुका है। 

बीते वर्ष 2019 के 14 नवंबर को भी सैमुअल ने सुशांत के खाते से दो लाख रुपये निकाले थे। 20-20 हजार कर ये रुपये एटीएम से निकाले गए थे। सूत्रों की मानें तो इन सभी बातों की जानकारी रिया को थी। सुशांत से छिपाकर सैमुअल रुपये निकाला करता था। सैमुअल कोभी सुशांत सिंह के कार्ड्स के पिन नंबरों के बारे में जानकारी थी। बहरहाल छानबीन पूरी होने के बाद इस मामले में और भी खुलासे हो सकते हैं। 

सुशांत के खाते के बारे में और किन-किन लोगों को जानकारी थी इसका पता भी जांच टीम को चलेगा। यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि सुशांत के खाते से जान-बूझकर छोटी रकम निकाली जाती थी ताकि उन्हें किसी तरह का शक न हो। गौरतलब है कि दिवंगत अभिनेता के परिजन एफआईआर में भी यह आरोप लगा चुके हैं कि सुशांत सिंह के खाते से एक साल में धीरे-धीरे कर मोटी रकम ट्रांसफर की गई थी। 

संबंधित खबरें