DA Image
12 अगस्त, 2020|6:16|IST

अगली स्टोरी

अंकिता लोखंडे का ये है असली नाम, टीवी इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले बदला था

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अंतिम सांस 14 जून को ली। उन्होंने आत्महत्या की थी। इसके बाद से ही एक्टर की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ सुर्खियों में है। एक्टर के इस कदम के बाद एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे को लेकर कई बातें सामने आ चुकी हैं। दोनों छह साल तक रिलेशनशिप में रहे। फिर अचानक ब्रेकअप हो गया। सुशांत ने टीवी इंडस्ट्री को अलविदा कहकर फिल्मी दुनिया में कदम रखा। वहीं, अंकिता टीवी में ही अपना करियर बनाती रहीं। हाल ही में अंकिता ने कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ से बॉलीवुड डेब्यू किया। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इन सबके पहले अंकिता लोखंडे का असली नाम क्या था?

टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ फेम अंकिता लोखंडे का असली नाम तनूजा था। टीवी इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले इन्होंने अपना नाम अंकिता रख लिया था। अंकिता, यह उनका पेट नेम है। ऐसे में एक्ट्रेस ने तय किया कि वह इंडस्ट्री में अपने पेट नेम से ही जानी जाएंगी। दरअसल, करीबी, रिश्तेदार और दोस्त तनूजा को अंकिता के नाम से बुलाते थे। बस तभी से तनूजा अंकिता में बदल गईं। 

दुल्हन के लिबास में नजर आईं हिना खान, सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट कर दिखाया अपना स्वैग

मुश्किल में है राजीव सेन-चारु असोपा की शादी, एक्ट्रेस ने शेयर की दिल तोड़ देने वाली पोस्ट

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत का एक पुराना वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने अंकिता को लेकर बात की थी। बताया था कि वह अंकिता से कितना प्यार करते हैं। सुशांत कहते नजर आए थे कि मोहब्बत में नहीं है फर्क जीने और मरने का, उसी को देखकर जीते हैं जिस काफिर पर दम निकले। पिछले साढ़े छह सालों में अंकिता मेरे साथ बहुत विनम्र रहीं। मुझे बहुत प्यार किया और जब हम दोनों साथ रहे तो वह बहुत एक्साइटेड भी रहती थीं। मैं उनसे बहुत प्यार करता हूं। उनके साथ रहना चाहता हूं। किसी रिश्ते को तोड़ने के लिए आप हर दिन एक बहाना ला सकते हो लेकिन अगर आप रिश्ता बनाए रखना चाहते हो तो आप इसके लिए कोशिश करोगे। मैं उसके बिना नहीं रह सकता है, यही कारण है कि मैं अकसर इमोशनल रहता हूं। मैं इनसिक्योर रहना चाहता हूं, मैं उसके साथ रहना चाहता हूं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ankita Lokhande: Real Name: Before Entering In TV Industry: Sushant Singh Rajput: Ex Girlfriend: Ankita Lokhande: