DA Image
6 मार्च, 2021|11:06|IST

अगली स्टोरी

रिया चक्रवर्ती का भाई शौविक हुआ गिरफ्तार, तो अंकिता लोखंडे ने दिया यह रिएक्शन

                                     -

सुशांत सिंह राजपूत केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती और एक्टर के पूर्व कर्मी सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक शौविक तस्कर अब्दुल बासित परिहार से गांजा और मारिजुआना खरीदता था और इसके लिए गूगल पे अकाउंट के जरिए भुगतान करता था। मुंबई की एक अदालत में परिहार की पेशी के दौरान एनसीबी ने यह खुलासा किया।

शौविक और सैमुअल की गिरफ्तारी के बाद अंकिता लोखंडे ने एक पोस्ट किया है। उन्होंने ॐ का पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, हर हर महादेव। सच की जीत होगी।

 

 

एनसीबी ने दावा किया है कि उन्हें सैमुअल, ड्रग पैडर्स और रिया के भाई शौविक के बीच डायरेक्ट लिंक मिले हैं। एनसीबी ने ड्रग्स की तस्करी मामले में जैद विलात्रा से पूछताछ के आधार पर बांद्रा से बासित परिहार को भी गिरफ्तार किया है। एनसीबी के सूत्रों ने बताया कि दोनों ने सुशांत सिंह राजपूत के घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा और रिया चक्रवर्ती के भाई शॉविक के नामों का खुलासा किया है।

'छोटी मछलियां पकड़ी गईं, अब बड़ी शार्क की बारी है', रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक की गिरफ्तारी पर बोले शेखर सुमन

सुशांत की बहन श्वेता का रिएक्शन

श्वेता सिंह कीर्ति ने भी शौविक की गिरफ्तारी के बाद पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'भगवान आपका धन्यवाद, सच्चाई की दिशा में हम सभी का ऐसे ही मार्गदर्शन करते रहें। श्वेता की इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ankita lokhande reaction on rhea chakraborty brother showik gets arrested