DA Image
26 अगस्त, 2020|6:37|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई की डिमांड पर एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने लिखा- जिसका हमें इंतजार था वो पल आ गया

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत एक मिस्ट्री बनकर रह गई है, लेकिन इस केस से जुड़े आए दिन बड़े-बड़े खुलासे हो रहे हैं। वहीं इस केस में मामले पर सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे खुलकर अपनी बात रख रही हैं। उन्होंने अपने कई इंटरव्यूज में कहा है कि सुशांत डिप्रेशन में नहीं हो सकते। वह जिंदगी को अच्छे से जीना चाहते थे। वह अपने सपने लिखा करते थे। अब उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि आखिरकार वह क्षण आ गया जिसका हमें बेसब्री से इंतजार था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Gratitude 🙏🏻

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

बता दें कि इससे पहले अंकिता ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आरा के कोट को शेयर किया, जिसमें लिखा था, "वह मुझसे इस जिंदगी में लाखों चीजे चाह रहे हैं और इनके लिए मैंने यही जवाब देते हुए कहा, 'वे चाहते हैं कि मैं इस समय लाखों-करोड़ों चीजों में तब्दील होती रहूं और झुकती रहूं और कहा, 'मेरे लिए नहीं है। मैं संतों की राह पर हूं, देवी की तरह जन्मी और मुझे बहाकर नहीं ले जाया जा सकता। मैं अपनी दिल की बात सुनती हूं और अपनी आत्मा की बात कहती हूं। न तो मुझे खरीदा जा सकता है और न ही मुझे बेचा।

क्या फॉरेंसिक टीम ने नहीं लिए सुशांत सिंह राजपूत के फिंगर स्वब्स और नेल क्लिप्पिंग्स? जानिए रिपोर्ट की सच्चाई
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#listeningtomyhigherself

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

बता दें कि सुशांत केस को लेकर अंकिता लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रही हैं। हाल ही में टाइम्स नाऊ के साथ अंकिता के इंटरव्यू का एक वीडियो सामने आया है जिसमें अंकिता से पूछा जाता है कि उन्हें क्या लगता है ये आत्महत्या है या मर्डर? तो अंकिता कहती हैं कि वह इस पर कोई कमेंट नहीं करना चाहतीं क्योंकि वह उनके साथ नहीं थीं। अंकिता ने कहा, अगर ये मर्डर है तो मैं जानना चाहती हूं कि ऐसा क्यों हुआ और अगर ये आत्महत्या है तो जरूर इसके पीछे बड़ी वजह रही होगी।

सुशांत आत्महत्या मामले से नाम जुड़ने के बाद सूरज पंचोली ने सफाई

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की मुलाकात अंकिता लोखंडे से सीरियल पवित्र रिश्ता के सेट्स पर हुई थी। एकता कपूर के इस सीरियल में दोनों मानव और अर्चना के किरदार ने नजर आए। सुशांत और अंकिता पर्दे पर तो प्रेमी थे ही साथ ही उन्हें असल जिंदगी में भी प्यार हो गया था। दोनों का रिश्ता लगभग 6 सालों तक चला। बॉलीवुड में करियर शुरू करने के बाद दोनों के रिश्ते में उलझाने आईं और दोनों अलग हो गए। इसके बाद सुशांत का नाम कृति सेनन और रिया चक्रवर्ती के साथ जोड़ा गया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ankita Lokhande post and says the moment we have waited for has finally arrived after demand Sushant Singh Rajput CBI investigation