DA Image
30 अक्तूबर, 2020|1:12|IST

अगली स्टोरी

अंकिता लोखंडे ने पिता के लिए लिखी दिल छू लेनी वाली पोस्ट, जल्द स्वस्थ होने की मांगी दुआ

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अकसर अपने पैरेंट्स की फोटोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में अंकिता के पिता अस्पताल में भर्ती हुए। वहां उनका लंबे समय से इलाज चल रहा है। हालांकि, अंकिता लोखंडे ने अभी यह नहीं बताया कि आखिर उनके पिता को हुआ क्या है, लेकिन वह पिता के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर लगातार शेयर कर रही हैं। 

इंस्टाग्राम पर अंकिता ने माता-पिता संग अपनी अस्पताल से एक फोटो शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने दिल छू लेने वाली पोस्ट भी लिखी है। अंकिता लिखती हैं, “मैं नहीं जानती कि क्या और किस तरह मैं आपको बताऊं कि आप मेरे लिए कितना मायने रखते हैं मां और पा (पापा)। मैं जो आज हूं, वह केवल आपकी वजह से हूं। हर चीज के लिए मैं आपका शुक्रिया अदा करना चाहती हूं। मुझे खुद पर गर्व है कि मैं आपकी बेटी हूं, मैं और अर्पण दोनों ही भाग्यशाली हैं, जिन्हें आप जैसे माता-पिता मिले हैं। पापा आप जल्दी स्वस्थ हो जाइए और जल्द घर वापस आइए। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं। हैप्पी डॉटर्स डे मुझे और दुनिया की हर बेटी को। पैरेंट्स प्राइसलेस होते हैं।”

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

Happy Birthday Mouni Roy: अब तक के सफर में ऐसा रहा मौनी रॉय का ट्रांसफॉर्मेशन, फोटोज वायरल

Happy Birthday Lata Mangeshkar: इस वजह से नहीं की लता मंगेशकर ने कभी शादी, रफी साहब संग भी रहा विवाद, जानिए कुछ अनसुनी बातें

अंकिता लोखंडे की इस पोस्ट पर फैन्स कॉमेंट कर रहे हैं और उनके पिता के जल्द स्वस्थ होने की दुआ मांग कर रहे हैं। बता दें कि अंकिता लोखंडे हाल ही में फिल्म ‘बागी 3’ में नजर आई थीं। इसमें वह टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख के साथ मुख्य भूमिका में थीं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ankita Lokhande: Pens Heartfelt Note: For Father Wishes Him For Speedy Recovery: