DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कंगना रनौत को लेकर को-स्टार अंकिता लोखंडे ने कही ये दिल जीतने वाली बात

कंगना रनौत को लेकर को-स्टार अंकिता लोखंडे ने कही ये दिल जीतने वाली बात

'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' से बॉलीवुड में कदम रखने वालीं अंकिता लोखंडे ने कंगना रनौत की प्रशंसा करते हुए कहा कि उन्हें यकीन है कि वह एक फिल्म-निर्माता के रूप में भी अपनी छाप छोड़ेंगी।

पिछले सप्ताह रिलीज हुई 'मणिकर्णिका' रानी लक्ष्मीबाई की कहानी है, जो 1857 में भारतीय स्वतंत्रता संग्राम के प्रमुख नेताओं में से एक थीं। यह फिल्म कंगना और राधा कृष्ण जगालार्मुदी द्वारा सह-निर्देशित है।

यह पूछे जाने पर कि कंगना एक निर्देशक के रूप में कैसी हैं, अंकिता ने मीडिया एजेंसी आईएएनएस को बताया, 'एक निर्देशक के रूप में, वह शानदार हैं। निर्देशक के रूप में यह उनकी पहली फिल्म थी और वह फिल्म में एक नवोदित का निर्देशन कर रही थीं। इसलिए, यह अच्छा रहा।'

फिल्म में झलकारी बाई की भूमिका निभा रही अंकिता का कहना है कि कंगना बहुत अधिक प्रतिभाशाली हैं। उन्होंने कहा, 'वह अनुशासित और बहुत प्रतिभाशाली हैं। मैं वह जीवन में जो भी काम करें उसके लिए उन्हें शुभकामनाएं देती हूं। मैं सिर्फ एक बात जानती हूं, उन्होंने अब तक जो कुछ भी किया है, उसमें अपनी अलग पहचान बनाई है। मुझे यकीन है कि वह निर्देशक के रूप में भी अपनी पहचान बनाएंगी'।

रोहित शेट्टी की फिल्म में एक फिर दिखेगा सलमान खान का पुलिस अवतार!

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान का खुलासा, बोलीं-'राजनेता के पोते को कर चुकी हूं डेट'

3 दिन में मणिकर्णिका ने की इतने करोड़ की कमाई...

दरअसल, ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 8.75 करोड़, दूसरे दिन 18.10 करोड़ और तीसरे दिन 15.70 करोड़ के साथ 3 दिन में 42.55 करोड़ की कमाई कर ली है।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ankita Lokhande on her Manikarnika co actor Kangana Ranaut She will make a mark for herself as a director too