DA Image
1 दिसंबर, 2020|5:27|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत की याद में अंकिता लोखंडे ने शेयर किया डांस वीडियो, फैन्स बोले- काश आप दोनों साथ होते

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह डांस करती नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर अंकिता काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। फैन्स भी उनके वीडियोज को काफी पसंद करते हैं। अब उन्होंने खुद का एक डांस वीडियो शेयर किया है।

दरअसल, इसमें अंकिता, सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देती नजर आ रही हैं। अंकिता लिखती हैं, “इस बार चीजें काफी अलग हैं और परफॉर्म करना भी काफी मुश्किल है। मेरे से तुम तक, बहुत दुख हो रहा है।” दरअसल, अंकिता लोखंडे, जी सिने अवॉर्ड्स में इस बार परफॉर्म करने वाली हैं, जिसके लिए वह डांस सीख रही हैं। सुशांत के साथ सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ के मानव-अर्चना के किरदार को याद करते हुए अंकिता यह डांस कर रही हैं। 

फैन्स भी अंकिता के इस डांस को काफी पसंद कर रहे हैं। पूछ रहे हैं कि उनकी यह परफॉर्मेंस कब आने वाली है। वहीं, एक यूजर ने कॉमेंट करते हुए लिखा, “काश, आप दोनों साथ होते।”

बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं अनुष्का शर्मा, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

ये रिश्ता क्या कहलाता है की एक्ट्रेस की हालत नाजुक, कोविड पॉजिटिव होने के बाद हैं वेंटिलेटर पर

बता दें कि इससे पहले अंकिता ने खुद की एक फोटो शेयर की थी, जिसमें फैन्स उन्हें ट्रोल करने लगे थे। अंकिता ने अपनी एक क्लोजअप फोटो शेयर की और लिखा, “मैं भले ही परफेक्ट न हूं, लेकिन मैं हमेशा मैं रहती हूं।” एक ने लिखा, “भूल गए हो आप सुशांत सर को।” वहीं, एक और यूजर ने लिखा कि आप सुशांत सर को याद नहीं करते हो। तुम रोज फोटो अपलोड करो, हम रोज तुम्हें सुशांत की याद दिलाएंगे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ankita Lokhande: Missing Sushant Singh Rajput: Share Dance Video: Fans Says Kash Aap Dono Saath Hote: