Hindi NewsEntertainment NewsAnkita Lokhande: Kiss: Boyfriend Vicky Jain: In A Wedding Party: Video: Goes Viral: On Internet:

जब अंकिता लोखंडे ने ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन को पार्टी में किया था KISS, वायरल हो रहा थ्रोबैक वीडियो

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इस समय सुर्खियों में हैं। दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत मौत केस में रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार हो चुकी हैं। अंकिता लोखंडे दिवंगत एक्टर के परिवार के साथ खड़ी हुई हैं। वहीं, रिया...

जब अंकिता लोखंडे ने ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन को पार्टी में किया था KISS, वायरल हो रहा थ्रोबैक वीडियो
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 14 Sep 2020 10:33 AM
हमें फॉलो करें

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इस समय सुर्खियों में हैं। दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत मौत केस में रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार हो चुकी हैं। अंकिता लोखंडे दिवंगत एक्टर के परिवार के साथ खड़ी हुई हैं। वहीं, रिया की दोस्त अंकिता पर दो सेकेंड की फेम पाने वाली एक्ट्रेस का आरोप लगा रही हैं। अब अंकिता लोखंडे का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि, यह एक पुराना वीडियो है जिसमें अंकिता को विक्की जैन संग देखा जा सकता है। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत को करीब 7 साल तक डेट करने के बाद विक्की जैन संग अंकिता रिलेशनशिप में आईं। अब दोनों साथ हैं। 

वीडियो साल 2019 का है जिसमें अकिंता और विक्की एक गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं। इसके बाद अंकिता, विक्की को गले लगाती हैं और फिर किस करती हैं। दोनों एक-दूसरे के परिवार से काफी घुलेमिले हैं, जिसका सबूत कई सोशल मीडिया पोस्ट हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इसी साल अप्रैल के महीने में अंकिता ने विक्की जैन के लिए एक रोमांटिक पोस्ट लिखी थी। इसके बाद उन्होंने एक रिंग पहने फोटो शेयर की थी। फैन्स अंदाजा लगा रहे थे कि अकिंता और विक्की की सगाई हो चुकी है। लेकिन इसपर अंकिता ने अभी तक कोई भी स्टेटमेंट जारी नहीं किया है। 

शादी को लेकर दे चुकी हैं ये बयान....
एक इंटरव्यू में अंकिता लोखंडे ने कहा था, 'फिलहाल मेरा शादी का कोई इरादा नहीं है, अगर मैं शादी करती तो आपको जरूर बताती। सिर्फ बताऊंगी ही नहीं बल्कि शादी में भी बुलाऊंगी। मैं अब इस बारे में कुछ नहीं कहूंगी। लेकिन अभी मेरा शादी करने का कोई प्लान नहीं है। मैं अभी सिर्फ और सिर्फ अपने काम कर ध्यान देना चाहती हूं।'

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के साथ ब्रेकअप होने के बाद कुछ समय तक अंकिता लोखंडे सिंगल रहीं लेकिन फिर उनका नाम बिजनसमैन विक्की जैन के साथ जुड़ने लगा। दोनों लगातार साथ में पार्टीज और इवेंट्स में नजर आते हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें