DA Image
5 जुलाई, 2020|5:49|IST

अगली स्टोरी

घर को सुशांत सिंह राजपूत और अपनी फोटोज से सजा कर रखती थीं अंकिता लोखंडे, ये पुरानी फोटो हो रही वायरल

                  -

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से उनसे जुड़ी कुछ पुरानी वीडियोज या फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। अब फैन्स ने अंकिता लोखंडे की एक पुरानी फोटो शेयर की है जिसमें वह अपनी मां के साथ घर में नजर आ रही हैं। अगर आप इस फोटो के बैकग्राउंड में देखेंगे तो आपको दीवार पर कई सारी फोटोज दिखेंगी। ये सभी फोटोज में अंकिता और सुशांत की हैं।

इसके अलावा जहां अंकिता अपनी मां के साथ खड़ी हैं, वहां पर भी अंकिता और सुशांत की फोटो नजर आ रही है। इस फोटो से पता चलता है कि जब अंकिता, सुशांत के साथ रिलेशनशिप में थीं तब उन्होंने अपने घर में सुशांत के साथ अपनी कई फोटोज से घर सजाया हुआ था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 🦋sushant 🌍ankita🕊️ (@ankitasushant.world4evr) on

 

दिवंगत अभिनेता सुशांत के परिजनों से मिले शेखर सुमन, कहा- मौत की सीबीआई जांच हो

सुशांत को यादकर आज भी रोती हैं अंकिता लोखंडे

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सुशांत के दोस्त संदीप सिंह ने कहा, 'अंकिता सिर्फ उनकी गर्लफ्रेंड नहीं थीं। उसने सुशांत की लाइफ में उनकी मां की जगह ले ली थीं। फिल्म इंडस्ट्री में मुझे 20 साल हो गए है, लेकिन मैंने कभी अंकिता जैसी लड़की नहीं देखी। अंकिता की तरह कोई भी सुशांत की देखभाल नहीं कर सकता। वह काम ऐसा करती थी, जो सुशांत को अच्छा लगे। वह सुशांत की पसंद को ध्यान में रखकर तैयार होती थी। वह उनकी पसंद का खाना बनाती थीं। यहां तक कि घर का इंटीरियर भी सुशांत की पसंद का था'।

संदीप ने आगे बताया था, 'अंकिता बहुत इमोशनल हैं। करियर की ऊंचाई पर पहुंचने के बाद उन्होंने सुशांत के लिए लगभग एक्टिंग छोड़ दी थीं। वह टीवी की जानी पहचानी नाम हैं और उन्हें फिल्मों के ऑफर भी मिल रहे थे। यहां तक कि ब्रेकअप के बाद जितनी भी सुशांत की फिल्में रिलीज होती थी वे हर शुक्रवार को भगवान से प्रार्थना करती थी कि उनकी फिल्म को सफलता मिले'।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:ankita lokhande house was filled with her and sushant singh rajput photos this old photo viral on social media