Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Ankita Lokhande Had Once Said I Think I Have Always Been Good To Sushant Singh Rajput

अंकिता लोखंडे के बॉलीवुड डेब्यू से खुश होकर सुशांत सिंह राजपूत ने किया था कमेंट, तब एक्स गर्लफ्रेंड ने दिया था यह जवाब

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की जोड़ी टीवी की क्यूट जोड़ी में से एक थी। दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे, लेकिन अचानक दोनों के ब्रेकअप से फैन्स भी चौंक गए थे। दोनों ने कभी अलग होने की...

अंकिता लोखंडे के बॉलीवुड डेब्यू से खुश होकर सुशांत सिंह राजपूत ने किया था कमेंट, तब एक्स गर्लफ्रेंड ने दिया था यह जवाब
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 20 June 2020 01:33 PM
हमें फॉलो करें

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की जोड़ी टीवी की क्यूट जोड़ी में से एक थी। दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे, लेकिन अचानक दोनों के ब्रेकअप से फैन्स भी चौंक गए थे। दोनों ने कभी अलग होने की क्लीयर वजह नहीं बताई थी। हालांकि जब अंकिता ने फिल्म मर्णिकर्णिका से बॉलीवुड डेब्यू किया था तब सुशांत ने उनकी तारीफ की थी। सुशांत ने इंस्टाग्राम पर अंकिता के पोस्ट पर तारीफ की थी और अंकिता ने उन्हें थैंक्यू कहा था।

                  -

इसके बाद जब एक इंटरव्यू में अंकिता से सुशांत और उनके कमेंट्स के बारे में पूछा था तो उन्होंने कहा था, 'मैं हमेशा उनके साथ अच्छे से रही हूं और वह भी हमेशा मेरे साथ अच्छे से रहे हैं। वैसे भी हमें अच्छे काम की तारीफ करनी चाहिए'।

सुशांत से ब्रेकअप के बाद भी अपने प्यार की निशानी को सहेज कर रख रखी थीं अंकिता

सुशांत को लेकर अंकिता के मन में इतनी रिस्पेक्ट थी कि आज भी उन्होंने अपने घर के नेमप्लेट से सुशांत का नाम नहीं हटाया। इस बात की जानकारी सुशांत और अंकिता के दोस्त संदीप सिंह ने दी।

दरअसल, संदीप ने सुशांत और अंकिता को लेकर इमोशनल पोस्ट किया। उन्होंने लिखा, 'अंकिता आपने केवल उसकी खुशी और सफलता के लिए प्रार्थना की। आपका प्यार सच्चा था। आपने अभी भी अपने घर के नेमप्लेट से उसका नाम नहीं हटाया है'।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sandip Ssingh (@officialsandipssingh) on

 

सुशांत को अंकिता बचा सकती थीं

संदीप ने आगे यह भी लिखा, 'मुझे पता है कि केवल आप (अंकिता) ही उसे बचा सकती थीं। काश, आप दोनों की शादी हो जाती जैसा कि हमने सपना देखा था। आप उसे बचा सकती थीं अगर वह बस आपको वहां रहने देता। आप उसकी प्रेमिका, उसकी पत्नी, उसकी मां, हमेशा के लिए उसकी सबसे अच्छे दोस्त थीं। मैं तुमसे प्यार करता हूं अंकिता। मुझे उम्मीद है कि मैं आप जैसे दोस्त को कभी नहीं खो सकता।'

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें