DA Image
30 अक्तूबर, 2020|7:00|IST

अगली स्टोरी

अंकिता लोखंडे के पिता अस्पताल में हुए भर्ती, एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर लिखा- पापा, जल्द ठीक हो जाइए

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह फैन्स को पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े अपडेट्स देती रहती हैं। हाल ही में अंकिता ने अपने पिता शशिकांत लोखंडे की फोटो शेयर की। वह हॉस्पिटल में भर्ती हुए हैं। उन्होंने लिखा, ‘पापा आप जल्दी ठीक हो जाइए’। हालांकि, अभी तक पता नहीं चल पाया है कि अंकिता के पिता अस्पताल में भर्ती क्यों हुए हैं। 

आपको बता दें कि अंकिता अपने पैरेंट्स के साथ काफी क्लोज बॉन्ड शेयर करती हैं। वह अकसर अपनी मां के साथ फोटो और वीडियो अपलोड करती रहती हैं। इसके साथ ही वह उनके लिए इमोशनल और दिल छू लेने वाली पोस्ट भी लिखती हैं। कुछ ही समय पहले अंकिता ने अपने पिता की हॉस्पिटल से फोटो शेयर की है। पिता को अस्पताल में बेड पर लेटे हुए देखा जा सकता है। इसके साथ ही अंकिता ने हार्ट इमोजी भी फोटो पर बनाया है। 

हाल ही में अंकिता ने अपनी कुछ फोटोज शेयर की जो कुछ यूजर्स को पसंद नहीं आई। दरअसल, अंकिता की मां ने उनका एक अलग हेयरस्टाइल बनाया था। अंकिता ने अपना हेयरस्टाइल दिखाते हुए फोटोज शेयर कीं। फोटो में अंकिता ने टी-शर्ट और पयजामा पहना है। अंकिता ने जो पयजामा पहना है उस पर 'ॐ' लिखा है।

सुशांत सिंह राजपूत के हाथ का लिखा नोट आया सामने, स्मोकिंग नहीं करूंगा, कृति के साथ टाइम स्पेंड करूंगा

करीना कपूर खान के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, पिता रणधीर कपूर बोले- लड़का हो या लड़की, बच्चा हेल्दी हो बस

एक यूजर ने लिखा, 'मैडम आपसे मेरी दुश्मनी नहीं है न ही मैं आपको गाली दे रही हूं। मगर आपने जो पयजामा पहना है उस पर ॐ लिखा है जिसे हम सृष्टि के सृजन का प्रतीक मानते है। आप इसे कुर्ते के रूप में पहन सकती है, मैं आपसे इसके लिए निवेदन करती हूं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ankita Lokhande: Father: Admitted In Hospital: Actress Shares Photo: Writes Get Well Soon Papa: