Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़ankita lokhande faced casting couch twice says offer was to sleep with producer and second was big actor

अंकिता लोखंडे ने 2 बार किया कास्टिंग काउच का सामना, बताया- दूसरी बार बड़ा एक्टर था

फिल्म इंडस्ट्री के कास्टिंग काउच और मीटू से जुड़े किस्से अक्सर सुर्खियां बनते रहते हैं। अब अंकिता लोखंडे इस एक्सपीरिएंस पर बोली हैं। वह इसका सामना दो बार कर चुकी हैं। एक बार जब वह नई थीं और दूसरी बार...

Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 24 March 2021 10:24 AM
हमें फॉलो करें

फिल्म इंडस्ट्री के कास्टिंग काउच और मीटू से जुड़े किस्से अक्सर सुर्खियां बनते रहते हैं। अब अंकिता लोखंडे इस एक्सपीरिएंस पर बोली हैं। वह इसका सामना दो बार कर चुकी हैं। एक बार जब वह नई थीं और दूसरी बार जब टीवी में सफलता पाने के बाद फिल्मों में जाने की कोशिश में थीं। उन्होंने यह भी बताया कि फायदा उठाने की कोशिश करना वाला बड़ा एक्टर था।

रोल के बदले करना था कॉम्प्रोमाइज

सुशांत की मौत के बाद अंकिता लोखंडे के कई इंटरव्यूज सामने आए थे। लगभग 8 महीने बाद वह कई मुद्दों पर खुलकर बोली हैं। बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में अंकिता लोखंडे ने अपना कास्टिंग काउच अनुभव बताया। अंकिता ने बताया कि पहला खराब अनुभव उनका तब का है जब वह काफी यंग थीं। उनसे रोल के बदले कॉम्प्रोमाइज करने के लिए कहा गया था। अंकिता बताती हैं, मैं काफी स्मार्ट थी। कमरे में अकेली थी और 19 या 20 साल की रही होऊंगी। कमरे में अकेली थी। मैंने उनसे पूछा कि तुम्हारा प्रोड्यूसर किस तरह का कॉम्प्रोमाइज चाहता है?

 

प्रोड्यूसर के साथ रोने की कही गई थी बात

अंकिता ने बताया कि वह इस सिचुएशन को अवॉइड करना चाहती थीं। उनसे कहा गया कि प्रोड्यूसर के साथ सोना है। अंकिता बताती हैं, जैसे ही उसने ये कहा, मैंने उसकी बैंड बजा दी। मैंने कहा, मुझे लगता है तुम्हारे प्रोड्यूसर को सोने के लिए लड़की चाहिए ना कि काम करने के लिए टैलेंटेड लड़की। और मैं वहां से चली आई। इसके बाद उसने माफी मांगी और कहा कि मेरे साथ फिल्म बनाने की कोशिश करेगा। मैंने कह दिया कि तुम फिल्म बनाओ और मुझे लेने की कोशिश भी करो तो भी मैं इंट्रेस्टेड नहीं हूं।

दूसरी बार बड़े एक्टर के साथ बुरा अनुभव

दूसरा इंसिडेंट तब हुआ जब अंकिता छोटे पर्दे का पॉपुलर फेस बन चुकी थीं। उन्होंने बताया, जब मैं फिल्मों में जाने लगी तो मैंने बस हाथ मिलाने भर में मैंने ये चीज दोबारा फील की। मैं नाम नहीं लेना चाहती। वह बड़ा एक्टर था। मुझे वैसी वाइब्स आ गईं और मैंने तुरंत अपना हाथ पीछे कर लिया। मैं जानती थी कि अब मेरा यहां नहीं होगा। क्योंकि यहां भी 'गिव ऐंड टेक' का मामला है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें