DA Image
15 अक्तूबर, 2020|5:03|IST

अगली स्टोरी

अंकिता लोखंडे का इमोशनल पोस्ट, बताया कैसी मां बनना चाहती हैं

अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह परिवार और दोस्तों के साथ अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में अंकिता ने अपनी मां के लिए एक स्पेशल पोस्ट किया है। अंकिता ने मां के साथ अपनी प्यारी फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा, 'मेरे सबसे पहली और मेरी हमेशा के लिए फेवरेट टीचर। आपको हैप्पी टीचर्स डे मां। मैं अपने बच्चों के लिए आपकी तरह बनना चाहती हूं। लव यू मां।'

अंकिता ने टीचर्स डे के मौके पर मां के लिए स्पेशल पोस्ट किया है। अंकिता का ये पोस्ट फैन्स को खूब पसंद आया है। फैन्स दोनों मां-बेटी की जोड़ी की तारीफ कर रहे हैं।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

हाल ही में अंकिता का एक ऑडियो वायरल हो रहा है। अंकिता और सुशांत के गले लगे हुए फोटो के साथ अंकिता का एक ऑडियो सुनाई दे रहा है।

ऑडियो में अंकिता से पूछा जाता है कि वह सुशांत को आखिरी बार क्या संदेश देना चाहेंगी? अंकिता कहती हैं, मैं बस इतना ही कहूंगी सुशांत को कि बहुत लोग हैं प्यार करने के लिए। तुम्हारे लिए पूरा देश खड़ा है। तुम्हें सिर्फ एक हाथ बढ़ाना है और वापस अपने पास बुलाना है और वो आ जाए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushant singh rajput fan page (@sushantsingharajput) on

रिया के भाई के गिरफ्तार होने पर अंकिता का पोस्ट

सुशांत सिंह राजपूत केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शौविक चक्रवर्ती और पूर्व कर्मी सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार किया है। शौविक और सैमुअल की गिरफ्तारी के बाद अंकिता लोखंडे ने एक पोस्ट किया है। उन्होंने ॐ का पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, हर हर महादेव। सच की जीत होगी।

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:ankita lokhande emotional post for her mother says she want to be just liker her when she will become mother