DA Image
20 जुलाई, 2020|8:56|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप के बाद भी अपने प्यार की निशानी को सहेज कर रख रखी थीं अंकिता लोखंडे, एक्टर के निधन के बाद सच्चाई आई सामने

                  -

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे काफी समय तक एक दूसरे के साथ थे। दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे, लेकिन फिर अचानक कुछ सालों के बाद दोनों अलग हो गए। बता दें कि अंकिता, सुशांत से जितना प्यार करती थीं, उतना ही उनकी रिस्पेक्ट करती थीं। इतना ही नहीं भले ही दोनों के ब्रेकअप को इतने साल हो गए थे, लेकिन सुशांत के निधन से अंकिता काफी टूट गई थीं। वह सुशांत के परिवार से मिलने उनके घर भी गई थीं।

सुशांत को लेकर अंकिता के मन में इतनी रिस्पेक्ट थी कि आज भी उन्होंने अपने घर के नेमप्लेट से सुशांत का नाम नहीं हटाया। इस बात की जानकारी सुशांत और अंकिता के दोस्त संदीप सिंह ने दी।

दरअसल, संदीप ने सुशांत और अंकिता को लेकर इमोशनल पोस्ट किया। उन्होंने लिखा, 'अंकिता आपने केवल उसकी खुशी और सफलता के लिए प्रार्थना की। आपका प्यार सच्चा था। आपने अभी भी अपने घर के नेमप्लेट से उसका नाम नहीं हटाया है'।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sandip Ssingh (@officialsandipssingh) on

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त ने कहा- अंकिता लोखंडे सिर्फ तुम ही उसे बचा सकती थी

सुशांत को अंकिता बचा सकती थीं

संदीप ने आगे यह भी लिखा, 'मुझे पता है कि केवल आप (अंकिता) ही उसे बचा सकती थीं। काश, आप दोनों की शादी हो जाती जैसा कि हमने सपना देखा था। आप उसे बचा सकती थीं अगर वह बस आपको वहां रहने देता। आप उसकी प्रेमिका, उसकी पत्नी, उसकी मां, हमेशा के लिए उसकी सबसे अच्छे दोस्त थीं। मैं तुमसे प्यार करता हूं अंकिता। मुझे उम्मीद है कि मैं आप जैसे दोस्त को कभी नहीं खो सकता।'

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ankita Lokhande did not remove sushant singh rajput name from her home name after the breakup