Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Ankita Lokhande cut the cake with fans on Pavitra Rishta Completes 12 Years watch video

VIDEO: पवित्र रिश्ता के 12 साल पूरे होने पर अंकिता लोखंडे हुईं इमोशनल, सुशांत को यादकर बोलीं- मानव के बिना...

सुशांत सिंह राजपुत और अंकिता लोकड़े का फेम शो 'पवित्र रिश्ता' ने टीवी की दुनिया में 12 साल पूरे कर लिए हैं। इस खुशी को सेलिब्रेट करते हुए अंकिता ने लाइव सेशन के जरिए फैंस के साथ केक कटिंग की...

VIDEO: पवित्र रिश्ता के 12 साल पूरे होने पर अंकिता लोखंडे हुईं इमोशनल, सुशांत को यादकर बोलीं- मानव के बिना...
Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 2 June 2021 01:30 PM
हमें फॉलो करें

सुशांत सिंह राजपुत और अंकिता लोकड़े का फेम शो 'पवित्र रिश्ता' ने टीवी की दुनिया में 12 साल पूरे कर लिए हैं। इस खुशी को सेलिब्रेट करते हुए अंकिता ने लाइव सेशन के जरिए फैंस के साथ केक कटिंग की है। लाइव सेशन के दौरान अंकिता ने सुशांत से साथ के साथ बिताए गये पलों को याद किया है और शो की पूरी टीम के साथ एकता कपूर का शुक्रिया अदा किया है।

मानव-अर्चना की जोड़ी को दर्शकों ने दिया खूब प्यार

अर्चना ने इस सेशन का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जो अब वायरल हो चुका है। आपको बात दें कि 'पवित्र रिश्ता' शो 1 जून 2009 को टेलीकास्ट किया था गया था। इसके मुख्य किरदार मानव (सुशांत सिंह राजपूत) और अर्चना (अंकिता लोखंडे) में थे। ऑनस्क्रीन इस जोड़ी को दर्शकों ने खूब प्यार दिया था। 

 

 

फैन ने भेजा केक

अंकिता ने जो वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, उसमें वह ह्वाइट सूट पहने हुए नजर आ रही हैं। वीडियो में अंकिता के सामने केक रखा है जिसे 'पवित्र रिश्ता' के स्टार कास्ट की फोटो से सजाया है। इस को लेकर अंकिता ने कहा ये उनके एक फैन ने उनके लिए भेजी है। 

इस वीडियो को शेयर करते हुए अंकिता कैप्शन में लिखती हैं, '' हैशटैग 12 ईयर ऑफ पवित्र रिश्ता....अपने प्यारे फैंस के साथ पवित्र रिश्ता के 12 साल पूरे होने का जश्न मना रही हूं।

शुभ मुहूर्त में टेलीकास्ट हुआ था शो

वीडियो में शो से जुड़ी कई राज से पर्दा उठाते हुए अंकिता कहती हैं कि मैं 'पवित्र रिश्ता' के टेलीकास्ट के लिए काफी एक्साइटेड थी। हालांकि, इस शो का पहला एपिसोड जहां रात को 9 बजे टेलीकास्ट होने वाला था , लेकिन एकता कपूर की वजह से इसे सुबह के 4 बजे ही टेलीकास्ट कर पड़ा। क्योंकि एकता कपूर इसे शुभ मुहूर्त पर ही टेलीकास्ट करना चाहती थीं।

 

सुशांत ने सिखाया एक्टिंग

वीडियो में आगे अंकिता सुशांत को याद करते हुए कहती हैं कि उन्होंने मुझे एक्टिंग सिखाई थी। वह कहती हैं सुशांत मेरे से सीनियर थे और एक्टिंग में माहिर थे और मैं एक्टिंग में जीरो थी। मुझे एक्टिंग करना बिल्कुल नहीं पता था। वह एक बेहतरीन एक्टर, बेहतरीन को-स्टार थे। मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला। 

मानव के बिना पवित्र रिश्ता अधूरा है

अंकिता ने वीडियो में कहा कि सुशांत अब हमारे बीच नहीं है और मानव के बिना पवित्र रिश्ता अधूरा है। क्योंकि अर्चना का मानव वहीं था। मुझे पता है कि वह जहां भी हमें देख रहा है और वह जहां भी है खुश है। लेकिन मैं और भी चीज है जो बताना चाहती हूं, मैं सुशांत के बारे में पवित्र रिश्ता के मानव के बारे में बताना चाहती हूं। 

वह आगे एकता कपूर को धन्यवाद देते हुए कहती हैं, थैंक्यू एकता मैम जो आपने मुझे अर्चना का रोल प्ले करने का मौका दिया। इस दौरान अंकिता ने हितेन तेजवानी,उषा नाडकर्णी और सविता प्रभुने की तारीफ करते हुए उनके साथ बिताए गये पलों को याद किया। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें