DA Image
18 सितम्बर, 2020|10:23|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत मामले में अंकिता लोखंडे खुलकर बोलीं- डंके की चोट पर कह सकती हूं वह डिप्रेशन में नहीं थे

                  -

सुशांत सिंह राजपूत मामले में पहली बार अंकिता लोखंडे ने सामने आकर अपनी बात रखी है। रिपब्लिक टीवी से बात करते हुए अंकिता ने कहा है कि सुशांत कभी डिप्रेशन में नहीं थे।

अंकिता ने कहा, 'सुशांत कभी डिप्रेशन में नहीं था। मैंने सुशांत जैसा इंसान नहीं देखा था। जब हम रिलेशनशिप में थे तब वह डायरी लिखता था। वह अपने फ्यूचर प्लान लिखता था। उसने लिखा था कि वह अगले 5 साल में एक मुकाम तक पहुंचेगा और आप यकीन कीजिए वह 5 साल में वहां था। अब सोचिए कि वह इंसान जो अपने फ्यूचर प्लान करता था वह कैसे डिप्रेशन में रह सकता था। मैं डंके की चोट पर कह सकती हूं कि वह कभी डिप्रेस नहीं हो सकता था। वह हर छोटी चीज में खुशियां ढूंढ़ लेता था। वह फार्मिंग करना चाहता था। मुझे इस बारे में पता था। वह कहता था कि अगर कुछ नहीं हुआ को मैं अपनी शॉर्ट फिल्म बना लूंगा। मैं नहीं चाहती कि लोग उसे ऐसे याद करे कि वह डिप्रेस था। वह तो हीरो था'।

अंकिता ने आगे कहा, 'सुशांत छोटे शहर से आया था उसने अपनी मेहनत से खुद को एक मुकाम तक पहुंचाया। उसने मुझे कई चीजें सिखाई। वह मुझे एक्टिंग सिखाता था। किसी को पता भी है सुशांत कौन और क्या था। सब उसके बारे में लिख रहे हैं कि वह डिप्रेस था। ये सब पढ़कर मुझे दुख हो रहा है'।

लव, लिव-इन और धोखे में उलझी सुशांत सिंह राजपूत की मौत की मिस्ट्री

बता दें कि सुशांत और अंकिता एक-दूसरे से शो पवित्र रिश्ता के दौरान मिले थे और इसी शो के बीच दोनों को प्यार हो गया था। दोनों 6 साल तक रिलेशनशिप में थे, लेकिन फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया।
 

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:ankita lokhande breaks silence on sushant singh rajput suicide says he was not a depressed boy