DA Image
4 अगस्त, 2020|2:28|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद अंकिता लोखंडे के बॉयफ्रेंड विक्की जैन ने उठाया यह कदम

                                     -

सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप के कई सालों बाद अंकिता लोखंडे की लाइफ में विक्की जैन आए। अंकिता और विक्की एक दोस्त के जरिए मिले और फिर दोनों की दोस्ती हुई। धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई। अंकिता, विक्की के साथ कई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब सुशांत के निधन के बाद विक्की ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कमेंटबॉक्स सेक्शन को बंद कर दिया है। अब विक्की के पोस्ट पर कोई कमेंट नहीं कर पाएगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Jain (@jainvick) on

बता दें कि कुछ दिनों पहले अंकिता ने एक इंटरव्यू में बताया था कि लॉकडाउन में वह विक्की को काफी मिस कर रही हैं। उन्होंने कहा था , 'मैं विक्की को वीडियो कॉल करती हूं और हां इन दिनों मैं उन्हें काफी मिस कर रही हूं। वह अभी बिलासपुर में हैं जहां वह अपने परिवार के साथ हैं और उनका ध्यान रख रहे हैं'।

आरती सिंह ने बताया अंकिता लोखंडे का हाल

बता दें कि सुशांत के निधन से अंकिता लोखंडे भी टूट गई थीं। वह सुशांत के परिवार से मिलने भी गई थीं। अंकिता ने अभी तक इस मामले में कुछ नहीं कहा है। हालांकि उनके दोस्त बताते हैं कि सुशांत के निधन के बाद से अंकिता का बुरा हाल है। 

अब आरती सिंह ने हाल ही में बताया कि उन्होंने अंकिता से बात की थी। आरती ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए बताया कि सुशांत के निधन के बाद उन्होंने अंकिता से बात की, ये जानने के लिए वह अब ठीक हैं या नहीं।

'दिल बेचारा' ट्रेलर को प्रमोट करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने सुशांत सिंह राजपूत को फिर किया याद

आरती ने कहा, 'अंकिता के जरिए ही मैं सुशांत को जानती थी। वह बहुत अच्छा लड़ता था और काफी मोटिवेटिंग था। मैंने अंकिता से बात की और पूछा कि क्या वह ठीक हैं। अंकिता को अभी अपना स्पेस चाहिए और मैंने भी उसे उसके स्पेस में रहने ही दिया'।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:ankita lokhande boyfriend vicky jain turn off comment section on instagram