Hindi NewsEntertainment NewsAnkita Lokhande asks fan to take down video of Sushant Singh Rajput body remove this video right now

यूजर ने शेयर किया सुशांत सिंह राजपूत का वीडियो, तो भड़क गईं अंकिता लोखंडे, कहा- इसे तुरंत डिलीट करो

बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे, सुशांत सिंह राजपूत को लेकर सोशल मीडिया पर अक्सर कुछ न कुछ पोस्ट शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने एक ट्विटर यूजर को जमकर खरी-खोटी सुनाई है। दरअसल, यूजर ने सुशांत के...

यूजर ने शेयर किया सुशांत सिंह राजपूत का वीडियो, तो भड़क गईं अंकिता लोखंडे, कहा- इसे तुरंत डिलीट करो
Kamta Prasad लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 29 Sep 2020 04:01 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे, सुशांत सिंह राजपूत को लेकर सोशल मीडिया पर अक्सर कुछ न कुछ पोस्ट शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने एक ट्विटर यूजर को जमकर खरी-खोटी सुनाई है। दरअसल, यूजर ने सुशांत के अंतिम संस्कार के दौरान का एक वीडियो ट्विटर पर शेयर कर दिया जिसे देखकर अंकिता भड़क गईं। उन्होंने यूजर को तुरंत उस वीडियो को डिलीट करने के लिए कहा। उन्होंने यह भी कहा कि सुशांत को सपोर्ट करने का यह कोई सही तरीका नहीं है।

अंकिता लोखंडे ने ट्वीट किया, 'तुमको क्या हो गया है? इस तरह के वीडियोज पोस्ट करना बंद करो, हम सबके लिए यह देखना बहुत मुश्किल है। तुमसे यह निवेदन है कि इस वीडियो को तुरंत हटा दो। हम जानते है कि तुम उनसे प्यार करते है, लेकिन उन्हें सपोर्ट और प्यार करने का यह कोई तरीका नहीं है। इस वीडियो को तुरंत डिलीट करो।' हालांकि, अंकिता के कहने के बाद यूजर ने सुशांत का वीडियो पोस्ट से तुरंत से हटा दिया। 

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई स्थित अपने घर पर मृत पाए गए थे। हाल ही में उनके निधन को तीन महीने होने पर अंकिता ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर की थी। अंकिता लोखंडे लिखती हैं, ‘समय गुजर जाता है। जीवन अपनी रफ्तार से आगे बढ़ता रहता है, लेकिन कुछ यादें खास होती हैं जो कभी नहीं भुलाई जातीं। वह हमेशा हमारे साथ रहती हैं, खासकर उन लोगों की यादें जो हमारे करीबी होते हैं। सुशांत तुम हमेशा हमारी यादों में रहोगे।’ अंकिता लोखंडे ने अपनी इस पोस्ट को सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति और जीजा विशाल कीर्ति को भी टैग किया था।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें