Wednesday, January 19, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनशादी का कार्ड बांटने निकलीं अंकिता लोखंडे, विक्की जैन के मुंह से निकल गई ये बात

शादी का कार्ड बांटने निकलीं अंकिता लोखंडे, विक्की जैन के मुंह से निकल गई ये बात

टीम, लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीGarima Singh
Tue, 30 Nov 2021 05:22 PM
शादी का कार्ड बांटने निकलीं अंकिता लोखंडे, विक्की जैन के मुंह से निकल गई ये बात

इस खबर को सुनें

जिधर देखो उधर कोई ना कोई शादी के बंधन में ही बंध रहा है। बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में भी यही हाल है। बीते दिनों कई कलाकार शादी के बंधन में बंधे हैं और सोशल मीडिया पर आए दिन किसी ना किसी कलाकार की शादी की तस्वीरें ही छाई रहती हैं। कुछ हफ्ते पहले ही टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे की शादी की खबर सामने आई थी। अंकिता काफी लम्बे समय से जाने-माने बिजनेसमैन विक्की जैन को डेट कर रही हैं। खबरें हैं कि अंकिता और विक्की अगले ही महीने शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इस बीच इस कपल का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें विक्की जैन शादी की बात छिड़ते ही अपना रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं। 

 

पहली बार मीडिया के सामने आए विक्की 

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की तो वैसे हजारों तस्वीरें और वीडियोज आपको सोशल मीडिया पर मिल जाएंगे, लेकिन विक्की कभी मीडिया के सामने नहीं आएं। आज मुंबई में उन्हें अंकिता लोखंडे के साथ स्पॉट किया गया है। इस दौरान का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। सामने आ रही जानकारी के मुताबिक दोनों ने आज से अपने रिश्तेदारों और करीबी दोस्तों को अपनी शादी का कार्ड बांटना शुरू कर दिया है। 

शादी के सवाल पर विक्की ने कही ये बात 

सामने आए वीडियो में मीडिया फोटोग्राफर्स विक्की जैन और अंकिता लोखंडे से कह रहे हैं, 'शादियों का सीजन शुरू हो चुका है। आप लोग शादी कब करेंगे?' इस सवाल को सुनकर अंकिता लोखंडे मुस्कुराकर आगे बढ़ जाती हैं और विक्की जैन सिर्फ इतना ही कहते हैं, 'सब होने वाला है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

खूबसूरत है दोनों की लव स्टोरी 

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत ने एक-दूसरे को लगभग 7 साल डेट किया था। कुछ वजहों के चलते दोनों अलग हो गए थे। इसके कुछ साल बाद विक्की जैन ने अंकिता लोखंडे की जिंदगी में एंट्री मारी थी। विक्की जैन के चलते ही अंकिता अपने ब्रेकअप के सदमे से उबर पाई थी। बताया जा रहा है कि ये कपल 14 दिसम्बर 2021 को सात फेरे लेगा। 

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें