Sunday, January 23, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनअंकिता लोखंडे ने शेयर किया प्री वेडिंग फंक्शन्स का वीडियो, दिखा विकी जैन संग स्पेशल बॉन्ड

अंकिता लोखंडे ने शेयर किया प्री वेडिंग फंक्शन्स का वीडियो, दिखा विकी जैन संग स्पेशल बॉन्ड

टीम, लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीPuneet Parashar
Mon, 06 Dec 2021 05:09 PM
अंकिता लोखंडे ने शेयर किया प्री वेडिंग फंक्शन्स का वीडियो, दिखा विकी जैन संग स्पेशल बॉन्ड

इस खबर को सुनें

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इसी महीने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विकी जैन (Vicky Jain) के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। अंकिता की दोस्त श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) ने हाल ही में दोनों की शादी कार्ड अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया था। अंकिता और विकी मुंबई का ग्रांड हयात होटल में 7 फेरे लेंगे। अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और हाल ही में उन्होंने अपने प्री वेडिंग फंक्शन्स का एक वीडियो शेयर किया है जो कि इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों ही कलाकार काफी कूल लग रहे हैं।

शादी से पहले की रस्में निभा रहे अंकिता-विकी

वीडियो में अंकिता और विकी (Ankita and Vicky) को हवन कुंड के सामने बैठे देखा जा सकता है। वीडियो में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और उनका परिवार शादी से पहले होने वाली रस्मों को निभाता दिखाई पड़ रहा है। वीडियो में ये कपल अपने बड़ों का आशीर्वाद लेते और साथ में डांस करते देखा जा सकता है।

वीडियो में दिख रहा है अंकिता लोखंडे का परिवार

वीडियो में अंकिता (Ankita Lokhande) के परिवार के कई सदस्य नजर आ रहे हैं और ये वीडियो कुछ ही देर में वायरल हो गया है। कॉमेंट बॉक्स में ढेरों फैंस ने अंकिता (Ankita Lokhande) को शादी की शुभकामनाएं दी हैं और ढेरों लोगों ने उनके लुक को देखकर बताया है कि वह इस वीडियो में टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' (Pavitra Rishta) की अर्चना की याद दिला रही हैं।

पवित्र रिश्ता से मिली थी अंकिता लोखंडे को पहचान

बता दें कि टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' (Pavitra Rishta) के जरिए ही अंकिता और सुशांत के करियर का सफर शुरू हुआ था। ये शो जबरदस्त हिट रहा और इसका दूसरा सीजन भी रिलीज किया गया है। हालांकि बाद में अंकिता और सुशांत एक दूसरे से अलग हो गए लेकिन फैंस आज भी अंकिता के नाम के साथ सुशांत का नाम जोड़कर देखते हैं।

epaper

संबंधित खबरें