DA Image
30 जुलाई, 2020|2:47|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत के लिए अपना करियर तक छोड़ने को तैयार थीं अंकिता लोखंडे, दोस्त ने किया खुलासा

                  -

सुशांत सिंह राजपूत के निधन से अंकिता लोखंडे को भी बड़ा झटका लगा है। सुशांत और अंकिता के दोस्त संदीप ने हाल ही में इंटरव्यू के दौरान बताया कि सुशांत के जाने से अंकिता का बुरा हाल है।

संदीप ने कहा, अंकिता, सुशांत के लिए सब कुछ उसकी पसंद का किया करती थीं। वह बहुत इमोशनल हैं, इतना ही नहीं करियर की ऊंचाई पर पहुंचने के बाद भी उन्होंने सुशांत के लिए लगभग एक्टिंग छोड़ दी थी। वह टीवी की जानी पहचानी नाम हैं और उन्हें फिल्मों के ऑफर भी मिल रहे थे। यहां तक की ब्रेकअप के बाद भी जब भी सुशांत की फिल्में रिलीज होती थी तो वह हर शुक्रवार को भगवान से प्रार्थना करती थीं कि उनकी फिल्मों को सफलता मिले।

अंकिता ने नहीं हटाया नेमप्लेट से सुशांत का नाम

इससे पहले एक इंटरव्यू में संदीप ने बताया था कि सुशांत को लेकर अंकिता के मन में इतनी रिस्पेक्ट थी कि आज भी उन्होंने अपने घर के नेमप्लेट से सुशांत का नाम नहीं हटाया। इस बात की जानकारी सुशांत और अंकिता के दोस्त संदीप सिंह ने दी।

दरअसल, संदीप ने सुशांत और अंकिता को लेकर इमोशनल पोस्ट किया। उन्होंने लिखा, 'अंकिता आपने केवल उसकी खुशी और सफलता के लिए प्रार्थना की। आपका प्यार सच्चा था। आपने अभी भी अपने घर के नेमप्लेट से उसका नाम नहीं हटाया है'।

सुशांत सिंह राजपूत की किसी से प्रोफेशन दुश्मनी तो नहीं थी, अब इस एंगल से कर रही है मुंबई पुलिस जांच

सुशांत को अंकिता बचा सकती थीं

संदीप ने आगे यह भी लिखा था, 'मुझे पता है कि केवल आप (अंकिता) ही उसे बचा सकती थीं। काश, आप दोनों की शादी हो जाती जैसा कि हमने सपना देखा था। आप उसे बचा सकती थीं अगर वह बस आपको वहां रहने देता। आप उसकी प्रेमिका, उसकी पत्नी, उसकी मां, हमेशा के लिए उसकी सबसे अच्छे दोस्त थीं। मैं तुमसे प्यार करता हूं अंकिता। मुझे उम्मीद है कि मैं आप जैसे दोस्त को कभी नहीं खो सकता।'

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ankita Lokhande almost gave up her career for Sushant Singh Rajput says friend Sandip singh