DA Image
11 अप्रैल, 2021|1:21|IST

अगली स्टोरी

ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब देने के बाद अंकिता लोखंडे ने शेयर किया स्ट्रॉन्ग मैसेज, कहा- सच्चाई अपने आप में काफी होती है

सोशल मीडिया केवल पर्सनल वीडियोज और फोटोज शेयर करने तक सीमित नहीं, बल्कि प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े अपडेट्स देने के लिए भी होता है। कई लोग, इस प्लैटफॉर्म पर सेलेब्स को टारगेट करते हैं। उन्हें किसी न किसी वजह से ट्रोल करते हैं। कई सेलेब्स इन ट्रोल्स के स्क्रीनशॉट भी शेयर कर चुके हैं, लेकिन कोई फायदा नहीं होता। इनकी संख्या कम नहीं होती। कई इन ट्रोल्स को इग्नोर करने की कोशिश में लगे रहते हैं। हाल ही में अंकिता लोखंडे ने भी इन्हीं ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब देते हुए एक स्ट्रॉन्ग मैसेज शेयर किया और इनकी बोलती बंद करने की एक कोशिश की। 

अंकिता लोखंडे ने इस स्ट्रॉन्ग मैसेज के साथ खुद का ‘जिया जले’ गाने पर डांस करते हुए का एक वीडियो भी शेयर किया। अंकिता ने सफेद रंग का प्लाजो और कुर्ता पहना हुआ है। फैन्स भी उनका यह डांस देख सराहना कर रहे हैं। अंकिता ने लिखा, “दुश्मनों की आवाज हमेशा अपने साथ किसी न किसी चीज को लेकर आती है, लेकिन सच्चाई को किसी की जरूरत नहीं होती। वह अपने आप में काफी होती है। यह मेरे सभी फैन्स के लिए है, मजे करें।”

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की अंजलि भाभी ने बताई शो में ‘दयाबेन’ की वापसी को लेकर सच्चाई

भाई की शादी में श्रद्धा कपूर ने की जमकर मस्ती, लहंगा पहनकर स्लो मोशन में किया डांस

पिछले कुछ समय से अंकिता लोखंडे खुद के कई डांस वीडियोज शेयर कर रही हैं और ऑनलाइन ट्रोलिंग का शिकार होने पर मुंहतोड़ जवाब दे रही हैं। कई लोगों का कहना है कि अंकिता एक्स-ब्वॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत की मौत और इंसाफ को लेकर चीजें भूल गई हैं। वहीं, कुछ का कहना है कि अंकिता काफी ओवरएक्टिंग कर रही हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ankita Lokhande: After Slamming Trolls: Shares Strong Message: Says Truth Only Needs Itself: