Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़anjali anand aka krush in to lovely kaur kulfi kumar bajewala

शादीशुदा एक्टर पर आ गया इस अभिनेत्री का दिल, बोलीं उन्हें देखते ही मुझे ...

 शो ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। सारे कलाकार, जिनमें अंजली आनंद (लवली) और मोहित मलिक (सिकंदर) की आॅनस्क्रीन की जोड़ी भी काफी पसंद की जा रही है। परदे पर...

शादीशुदा एक्टर पर आ गया इस अभिनेत्री का दिल, बोलीं उन्हें देखते ही मुझे ...
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्ली। Tue, 17 April 2018 02:05 PM
हमें फॉलो करें

 शो ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। सारे कलाकार, जिनमें अंजली आनंद (लवली) और मोहित मलिक (सिकंदर) की आॅनस्क्रीन की जोड़ी भी काफी पसंद की जा रही है।

परदे पर इन दोनों के बीच कोई तालमेल नजर नहीं आता और ये नदी के दो किनारों की तरह नजर आते हैं, इसके बावजूद इनकी केमेस्ट्री प्यारी है। सेट पर मौजूद हमारे खबरियों की मानें तो अंजलि आनंद अपने को-स्टार मोहित मलिक को पसंद करती हैं और उन्हें कहते हुए भी सुना गया है कि उन्हें मोहित पर क्रश है। मोहित ने आज तक परदे पर जिस तरह के किरदार निभाये हैं, उससे अंजलि हमेशा ही हैरान रहती हैं।

‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ में मोहित का किरदार एक राॅक स्टार का है। उनके लुभावने आकर्षण ने अंजलि पर इस कदर अपना असर दिखाया है कि सिकंदर के रूप में वह मोहित की तारीफ करते नहीं थक रही हैं। अंजलि आनंद कहती हैं, ‘‘मोहित जिस तरह से सिकंदर की भूमिका निभा रहे हैं, वह अद्भुत है और उन्हें देखते ही मेरे रोंगटे खड़े हो जाते हैं।’’

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें