Hindi NewsEntertainment NewsAnitm Actor Salman khan Shared Family picture on Father Salim Khan birthday wished Happy Birthday Dad on instagram - Entertainment News India

परिवार के साथ सलीम खान ने मनाया जन्मदिन, देर रात सलमान खान ने शेयर की फैमिली फोटो, लिखा ये कैप्शन

हिन्दी फिल्मों के मशहूर लेखक सलीम खान (Salim Khan), 24 नवंबर को अपना जन्मदिन मनाते हैं। सलीम खान ने अपना जन्मदिन परिवार के साथ देर रात सेलिब्रेट किया और 'अंतिम: द फाइनल ट्रूथ' (Antim: The...

परिवार के साथ सलीम खान ने मनाया जन्मदिन, देर रात सलमान खान ने शेयर की फैमिली फोटो, लिखा ये कैप्शन
Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईThu, 25 Nov 2021 05:29 AM
हमें फॉलो करें

हिन्दी फिल्मों के मशहूर लेखक सलीम खान (Salim Khan), 24 नवंबर को अपना जन्मदिन मनाते हैं। सलीम खान ने अपना जन्मदिन परिवार के साथ देर रात सेलिब्रेट किया और 'अंतिम: द फाइनल ट्रूथ' (Antim: The Final Truth) अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसे फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।

सलमान ने शेयर की तस्वीर
बॉलीवुड के 'दंबग' अभिनेता सलमान खान अपनी फैमिली के बेहद करीब हैं और ये बात उनके सभी फैन्स जानते हैं। सलमान खान ने पिता सलीम खान के जन्मदिन पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को सलमान ने रात करीब 1 बजे शेयर किया है। तस्वीर के साथ सलमान ने कैप्शन में लिखा- 'हैप्पी बर्थडे डैड'।

तस्वीर में कौन- कौन हैं शामिल
खान परिवार की इस फैमिली फोटो को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। तस्वीर में सलमान खान के साथ ही उनके भाई- बहन, जीजा, भांजे, पिता सलीम खान और सलीम खान की दोनों पत्नियां नजर आ रही हैं। तस्वीर में सलीम खान ने हाथ में पानी का गिलास पकड़ा हुआ है, जिस पर फैन्स का ध्यान गया और वो इसे काफी क्यूट बता रहे हैं। वहीं इस तस्वीर में अर्पिता भी हैं, लेकिन आयुष तस्वीर में नहीं हैं।

फैन्स को पसंद आ रही तस्वीर
सलीम खान सहित पूरे परिवार की इस तस्वीर को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं। फैन्स के साथ ही साथ सितारे भी इस तस्वीर पर अपना प्यार लुटा रहे हैं। सुनील ग्रोवर के साथ ही कई अन्य सितारों ने भी इस तस्वीर पर कमेंट किया है। बता दें कि सलमान खान जल्दी ही फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ में नजर आएंगे। फिल्म के ट्रेलर और गानों के साथ ही कई प्रोमोज भी सामने आ चुके हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें