DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  बेटे आरव के साथ बिग बॉस के अगले सीजन में जाना चाहती हैं अनीता हसनंदानी, सिद्धार्थ शुक्ला बने वजह

मनोरंजनबेटे आरव के साथ बिग बॉस के अगले सीजन में जाना चाहती हैं अनीता हसनंदानी, सिद्धार्थ शुक्ला बने वजह

हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Khushboo Vishnoi
Mon, 15 Mar 2021 03:58 PM
बेटे आरव के साथ बिग बॉस के अगले सीजन में जाना चाहती हैं अनीता हसनंदानी, सिद्धार्थ शुक्ला बने वजह

टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी हाल ही में बेटे की मां बनी हैं, जिसका नाम आरव है। दरअसल, अनीता ने एक मजेदार वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर वह सिद्धार्थ शुक्ला की पॉप्युलैरिटी से थोड़ी नाराज होती नजर आ रही हैं। उनका कहना है कि ‘बिग बॉस’ के अगले सीजन में वह बेटे आरव के साथ जाना चाहती हैं। 

सिद्धार्थ शुक्ला और अनीता के पति रोहित रेड्डी अपनी बाइसेप्स फ्लॉन्ट करते नजर आते हैं, लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला की बाइसेप्स देखकर रोहित डरकर वहां से भाग जाते हैं। सिद्धार्थ शुक्ला की तारीफ करते हुए अनीता कहती हैं कि सिद्धार्थ को लेकर कितने सारे कॉमेंट्स आए हुए हैं। मैं अगला बिग बॉस का सीजन करने वाली हूं, वह भी आरव के साथ। रोहित रेड्डी, बाय।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohit Reddy (@rohitreddygoa)

क्या राजेश खन्ना से पहले धर्मेंद्र को फिल्म ‘आनंद’ की गई थी ऑफर? जानिए सच्चाई

सोनी राजदान ने बेटी आलिया भट्ट को बताया ‘सनशाइन’, बोलीं- खिलो और आगे बढ़ती रहो

बता दें कि अनीता ने 9 फरवरी को एक बेटे को जन्म दिया था। कपल ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी थी कि उन्होंने अपने बच्चे का नाम आरव रखा है। वहीं हल ही में कपल ने आरव का फर्स्ट मंथ बर्थडे भी सेलिब्रेट किया था। इस सेलिब्रेशन की फोटोज को फैन्स ने काफी पसंद किया था। गौरतलब है कि अनीता सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अक्सर मजेदार वीडियोज भी शेयर करती रहती हैं।

संबंधित खबरें