DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  क्या ‘नागिन’ फेम अनीता हसनंदानी ने टीवी इंडस्ट्री को कह दिया अलविदा? ट्वीट कर खुद दिया जवाब
मनोरंजन

क्या ‘नागिन’ फेम अनीता हसनंदानी ने टीवी इंडस्ट्री को कह दिया अलविदा? ट्वीट कर खुद दिया जवाब

लाइव हिन्दुस्तान,मुंबईPublished By: Shrilata
Sat, 12 Jun 2021 10:48 AM
क्या ‘नागिन’ फेम अनीता हसनंदानी ने टीवी इंडस्ट्री को कह दिया अलविदा? ट्वीट कर खुद दिया जवाब

‘नागिन’ फेम अभिनेत्री अनीता हसनंदानी अपनी निजी जिंदगी में व्यस्त हैं। बेटे आरव रेड्डी के जन्म के बाद उनका पूरा ध्यान परिवार पर है। बीते दिनों अनीता के बारे में ऐसी खबरें आईं कि उन्होंने टीवी इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया है। दरअसल अनीता ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया जिसके बाद ये कहा जाने लगा कि इंडस्ट्री छोड़ अब वो परिवार के साथ ही वक्त बिताना चाहती हैं। उनके फैंस को जब ये बता चला तो उन्हें निराशा हुई। अब अनीता ने अपने करियर को लेकर एक ट्वीट किया और बताया कि क्या उन्होंने वाकई टीवी की दुनिया को छोड़ने का फैसला किया है।

इंटरव्यू में क्या कहा था
अपने इंटरव्यू में अनीता ने कहा था कि 'मैंने तय किया था कि जब भी मेरा बच्चा होगा तो मैं इंडस्ट्री और अपने काम को छोड़ दूंगी। मैं अब केवल अपने बेटे की मां के रोल पर फोकस करना चाहती हूं। महामारी की वजह से नहीं बल्कि मैं तो वैसे ही इंडस्ट्री छोड़ने वाली थी। मैं घर पर अपने बच्चे के साथ रहना चाहती हूं। ईमानदारी से कहूं तो काम अभी मेरे दिमाग में है ही नहीं। मैं वाकई नहीं जानती कि मैं कब वापस लौटूंगी।' उनके इसी बयान के बाद मीडिया में ये खबर छा गई कि अनीता ने इंडस्ट्री छोड़ दी है।

ट्वीट कर दी सफाई
अब इन खबरों पर अनीता ने सफाई दी और इससे इनकार किया है। अनीता ने अपने ट्वीट में लिखा कि ‘हर जगह यह है कि मैं अपने पहले प्यार एक्टिंग को छोड़ रही हूं। मैंने ऐसा कभी नहीं कहा। मैं कहा था कि अभी मेरा फोकस मेरे बच्चे पर है। आरव मेरी पहली प्राथमिकता है। जब मैं तैयार हो जाऊंगी तब मैं फिर से काम करूंगी।‘

फैंस हुए खुश
अनीता ने अपने फैंस को बड़ी राहत भरी खबर दी है। उन्होंने साफ कर दिया कि जब उन्हें लगेगा कि वो अब काम कर सकती हैं तो जरूर टीवी पर दिखेंगी। बहरहाल टीवी के अलावा अनीता मां और बच्चों के लिए कई तरह के प्रोडक्ट्स के विज्ञापन करती दिख रही हैं।
 

संबंधित खबरें