DA Image
18 जनवरी, 2021|1:06|IST

अगली स्टोरी

पति से नाराज हैं अनीता हसनंदानी, वीडियो शेयर कर की शिकायत

टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी टिक टॉक पर कई वीडियोज बनाती रहती हैं। अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने पति को लेकर नाराजगी जाहिर कर रही हैं। अनीता, सुनील ग्रोवर के रिंकू भाभी के गाने की लिप्सिंग करती हैं। वीडियो में अनीता के एक्सप्रेशन काफी कमाल के हैं।

वीडियो में आप देखेंगे कि अनीता जहां वीडियो बना रही हैं वही उनके पति रोहित पीछे मस्त टीवी देख रहे होते हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Sorry guys but I’m worth every headache I give 🤣😂🤣😂 @indiatiktok

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani) on

बेबी प्लानिंग को लेकर कही थी यह बात...

कुछ दिनों पहले अनीता ने अपने बेबी प्लानिंग को लेकर बात की थी। खबर थी कि अनीता और उनके पति रोहित रेड्डी सेरोगेसी के जरिए मम्मी-पापा बनने वाले हैं, लेकिन अनीता ने इन खबरों को गलत बताया था। अनीता ने कहा था, 'हम बेबी प्लान करेंगे लेकिन नेचुरल और नॉर्मल तरीके से। अगर सब कुछ ठीक रहा तो हम अगले साल बच्चे को लेकर प्लान करेंगे'। 

अनीता ने कहा था, 'इस वक्त मैं एक साथ 2 शो की शूटिंग कर रही हूं तो जब मैं बेबी प्लानिंग करूंगी तो मैं चाहूंगी कि मैं पूरी तरह से फ्री रहूं। प्रेग्नेंसी के दौरान मैं आराम करना चाहती हूं। मैं हैकटिक वर्क शेड्यूल उस दौरान नहीं चाहती हूं। जैसे ही मेरा शो खत्म होगा मैं तुरंत बेबी प्लानिंग के बारे में सोचूंगी।'

मदरहुड के बारे में बात करते हुए अनीता ने कहा था, जब भी मैं मां बनूंगी तब मैं अपने बच्चे को अपना 100 प्रतिशित टाइम दूंगी। मुझे लगता है मदरहुड लाइफ बच्चे और मां दोनों के लिए ही महत्वपूर्ण फेज है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Anita Hassanandani share this funny video complaining about her husband